Ticker

6/recent/ticker-posts

फिल्मी स्टाइल में नकाबपोश बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाया.. कट्टे की नोक पर बैंक लाकर से 40 लाख की रकम ले उड़े बदमाश.. सागर डीआईजी और दमोह एसपी सहित पुलिस टीम मौके पर जांच में जुटी..

 मध्यांचल ग्रामीण बैंक में नकाबपोश डकैतो की दस्तक.

दमोह जिले के फतेहपुर में संचालित मध्यांचल ग्रामीण बैंक में पांच अज्ञात नकाबपोश बदमाशों द्वारा बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर लाखों की राशि लूट कर ले जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। फिल्मी स्टाइल में बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर की गई बारदात की खबर भोपाल तक पहुंचाने के बाद देर रात सागर से डीआईजी भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे।

 दमोह जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर फतेहपुर गांव में संचालित मध्यांचल ग्रामीण बैंक की शाखा में मंगलवार रात घुसे करीब आधा दर्जन बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को कट्टे की नोट पर बंधक बनाकर डकैती की इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। करीब 40 लाख की बड़ी रकम लेकर बैंक से फरार हुए बदमाशों के पास से भागते समय कुछ रकम रास्ते में नाली के पास गिरने तथा स्थानीय लोगों को मिलने जैसे हालात भी सामने आए हैं। 

वारदात की सूचना लगते हैं फतेहपुर पुलिस चौकी के अलावा बटियागढ़ तथा हटा थाना पुलिस एसडीओपी के अलावा दमोह से एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी भी मौके पर पहुंच गए थे देर रात सागर से डीआईजी सुनील जैन भी फतेहपुर पहुंचे। जहां उन्होंने बैंक का जायजा लिया एसपी से घटना की जानकारी और तुरंत कार्रवाई कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। 

एसपी ने बताया कि पांच नकाबपोश बदमाशों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। एक टीम ने बैंक के कर्मचारियों को बंधक बनाने के बाद दूसरी टीम ने लाकर से लाखों की रकम को निकलवा लिया। लूट बदमाश ले गए है। जिनको लेकर पुलिस के हाथ अहम सुराग लगने तथा जल्द आरोपियों के पकड़े जाने हेतु एसपी द्वारा टीम गठित की गई है। 

घटना के बाद पुलिस ने जब घटनास्थल का मुआयना किया तो नाली तथा आसपास  100-100 रूपये के नोटों की गड्डियां पड़ी हुई मिली है। बैंक अधिकारियों के अनुसार बैक में नाईट ड्यूटी पर कपिल रैकवार और चौकीदार रोहित विश्वकर्मा थे। जिनसे मारपीट करके वारदात  की गई है। पुलिस इन दोनों से भी पूंछताछ में लगी हुई है। इस घटनाक्रम से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है तथा बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खोल कर रख दी है।

Post a Comment

0 Comments