Ticker

6/recent/ticker-posts

मध्यांचल ग्रामीण बैंक में लाखों की डकैती का कुछ ही घंटे में खुलासा.. 42 ,लाख रुपए बरामद, तीन गिरफ्तार.. साजिश में शामिल था शिकायत करने वाला बैंक कर्मचारी..

 मध्यांचल बैंक में लाखों की लूट का कुछ घंटे में खुलासा,

दमोह जिले के फतेहपुर क्षेत्र में संचालित मध्यांचल ग्रामीण बैंक में मंगलवार रात केट की नोक पर बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर लाखों रुपए की लूट बनाम सामने आया था। 

जानकारी लगते ही दमोह से एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी तथा सागर से डीआईजी सुनील जैन देर रातों के पर पहुंचे थे। जिनके नेतृत्व में पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए कुछ ही घंटे में बैंक रॉबरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने उनके कब्जे से 42 लाख रुपए से अधिक की रकम भी बरामद की है।


दमोह एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी ने बताया कि बैंक में वारदात की साजिश में बैंक का वही कर्मचारी शामिल था जिसके द्वारा घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी तथा उसने स्वयं को ब्लेड से घायल करके यह दर्शाने की कोशिश की थी कि उसके ऊपर हमला किया गया है।


लेकिन पुलिस ने कुछ घंटे में मामले का पर्दाफाश करके आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ 42 लाख रुपए बरामद कर लिए। इस पूरी घटना को लेकर जल्द ही पुलिस अधिकारियों द्वारा पूरी जानकारी के साथ खुलासे किए जाने की उम्मीद है।

Post a Comment

0 Comments