Ticker

6/recent/ticker-posts

तेंदूखेड़ा जबलपुर रोड पर रात के अंधेरे में रफ्तार का कहर.. बाइक सवार सरपंच की गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान..

 बाइक सवार सरपंच की ट्रक की चपेट में आने से मौत

दमोह। दमोह के पथरिया फाटक ओवर ब्रिज पर एक बस की टक्कर से बाइक सवार मां बेटी की मौत की खबर की सुर्खियां अभी शांत भी नहीं हुई थी कि तेजगढ़ थाना अंतर्गत बाइक सवार सरपंच की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। घटना स्थल की जो तस्वीर सामने आई है देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि सरपंच हेलमेट पहने होते तो हादसे के दौरान शायद उनका सर नहीं फटता और जान बच जाती।

 प्राप्त जानकारी अनुसार दमोह तेन्दूखेड़ा मार्ग पर बीती रात तेजगढ़ थाना अंतर्गत बस स्टैंड पर बाइक सवार ग्राम पंचायत समदई के सरपंच प्रकाश पिता हरिप्रसाद अहिरवार 48 वर्ष निवासी पटेरिया माल को गैस सिलेंडर से भरे तेज रफ्तार ट्रक में टक्कर मारते हुए अपने चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक से सड़क पर गिरते ही सरपंच के सिर में गंभीर चोट आने और अधिक रक्त स्राव हो जाने की वजह से मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची तेजगढ़ थाना पुलिस ने शव को तेंदूखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। वही गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक क्रमांक MP 04 GB.7864 को कब्जे में ले लिया। 
शुक्रवार सुबह मृतक का पंचनामा कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम हुआ और शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार समदई ग्राम पंचायत के सरपंच प्रकाश अहिरवार अपनी बाइक से झलौन मार्ग की और से आ रहे थे। तभी दमोह की और से आ रहे गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक के ड्राइवर तरफ से उनकी बाइक की भिड़ते हो गई। फिलहाल पुलिस ने एक्सीडेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जान शुरू कर दी है। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments