Ticker

6/recent/ticker-posts

मामूली बात पर मां के सामने गोली मारकर बेटे की हत्या, पुलिस जांच में जुटी.. इधर हथगोले के धमाके से दहले बिलवारी मुहल्ला के लोग, घायल युवक स्टोब फटने की घटना बताकर गुमराह करता रहा..

मामूली बात पर मां के सामने गोली मारकर बेटे की हत्या

दमोह। जिले के पथरिया थाना अंतर्गत छोटी सागोनी गांव में शुक्रवार को दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है यहां पर अपने घर क बाहर मां के साथ खड़े एक युवक को एक अन्य युवक ने पेट में गोली मार दी। गंभीर हालत में घायल को जिला अस्पताल ले जाने के बाद जबलपुर रेफर किए जाने के दौरान उसकी मौत हो गई।
 

बताया जा रहा है कि छोटी सागोनी निवासी राघवेंद्र सिंह लोधी मां के साथ अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था इसी दौरान राजकुमार लोधी अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और गाली गलौज करते हुए उसने राघवेंद्र के सीने पर कट्टे से फायर किया जिससे गोली उसके पेट में घुस गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गया वही राघवेंद्र की मां गांव वालों की मदद से उसे लेकर पथरिया अस्पताल पहुंची जहां से उसे दमोह की जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां हालत गंभीर होने पर उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन इसके पहले ही उसकी मौत हो गई। इधर घटना की जानकारी लगने पर पथरिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुटी हुई है फिलहाल घटना की वजह का पता नहीं लग चुकी है। 

हथगोला फटने से युवक गंभीर,  इलाज जारी..

दमोह। नगर के बिलबारी मोहल्ला क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर तेज धमाके की आवाज से लोग दहशत में आ गए बाद में फिरोज खान नाम के युवक को घायल दशा में परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पहले तो उनके द्वारा स्टोब फटने से हादसा होना बताया गया। लेकिन प्रथम दृष्टिया मामला विस्फोट का नजर आने पर गहराई से पूछताछ करने पर मामला हथगोला फटने से हादसा होने का सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिलवारी मोहल्ला निवासी फिरोज खान के घर में हथगोला रखा हुआ था। जिसे पुलिस सर्चिंग के डर से वह पानी से भरी बाल्टी में रखकर सीढ़ियो से नीचे उतर रहा था। इसी दौरान बाल्टी गिर जाने से हथगोला फूट गया। और तेज धमाके के साथ उसक छर्रे फिरोज को लगने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसका इलाज जारी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Post a Comment

0 Comments