Ticker

6/recent/ticker-posts

नहीं रहे वरिष्ठ समाज सेवी और भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष श्री बिहारी लाल गौतम.. पूजन करते हुए ली अंतिम सांस.. अंतिम यात्रा में जिले के दोनों नए मंत्री सहित प्रदेश के अनेक नेता शामिल होंगे..

 पूर्व जिला अध्यक्ष गौतम के निधन से मातम पसरा..

दमोह जिले से दो विधायकों को मंत्री बनाए जाने तथा पूर्व सांसद को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने से भले उनके समर्थकों में हर्ष का माहौल रहा हो लेकिन समूचे भाजपा परिवार में पूर्व जिला अध्यक्ष श्री बिहारी लाल गौतम के निधन से मातम पसरा हुआ है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व जिला अध्यक्ष श्री बिहारी लाल गौतम का 25 दिसंबर की सुबह घर में पूजन करते हुए हृदय गति रुक जाने से निधन हो जाने की खबर जैसे ही लोगों को लगी तो किसी को भरोसा नहीं हुआ। बाद में जब डॉक्टर ने उनके निधन की पुष्टि की तो जंगल में आग की तरह उनके निधन की खबर फैलते देर नहीं लगी।  उनकी अंतिम यात्रा पलंदी चौराहा स्थित निवास से हटा नाका मुक्तिधाम को 26 दिसंबर को सुबह 9:00 बजे रवाना होगी।
जिसमें मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल में दमोह जिले से निर्वाचित दोनों राज्य मंत्री श्री लखन पटेल और धर्मेंद्र सिंह लोधी तथा पूर्व सांसद और कैबिनेट मंत्री श्री प्रहलाद पटेल के उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने की संभावना है। भाजपा परिवार में श्री गौतम के निधन से मातम पसरा हुआ है। तथा अधिकांश नेता पदाधिकारी और कार्यकर्ता नए मंत्रियों के बनने की खुशी मनाने की बजाय श्री गौतम को श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments