Ticker

6/recent/ticker-posts

श्रद्धेय अटलबिहारी वाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस समारोह के रूप में मनायेगी भाजपा.. पथरिया की जल समस्या के समाधान हेतु विधायक लखन पटेल ने स्वयं संभाली कमान.. तेंदूखेड़ा में 51 कुंडीय गायत्री महायज्ञ की भव्य कलश यात्रा..

 सुशासन दिवस पर भाजपा करेगी विविध कार्यक्रम

दमोह भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक वर्ष अनुसार भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी की जन्म जयंती 25 दिसम्बर को सुशासन दिवस के रूप में मनाएगी विभिन्न कार्यक्रमों आयोजित होंगेजिला प्रभारी सतानंद गौतम और जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह के निर्देशन में जिले के सभी कार्यकर्ता जिला के सभी बूथों पर अटल जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने के साथ-साथ श्रद्धेय अटल जी के अदभुत व्यक्त्वि एवं कृतित्व पर चर्चा करेंगे। भाजपा युवा मोर्चा जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर सुबह 11 बजे आयोजित करेंगी। साथ ही प्रत्येक बूथ पर रचनात्मक कार्यक्रमों कवि सम्मेलन का आयोजन भी किया जाएगा । इस अवसर पर नमो एप पर विकसित भारत ब्रांड एंबेसडर बनने का अभियान चल रहा है जिसमें हम स्वयं भी एंबेसडर बने एवं अधिक से अधिक लोगों को विकसित भारत का एंबेसडर बनने के लिए प्रेरित करेंगे।
पथरिया की जल समस्या के समाधान हेतु विधायक लखन पटेल ने स्वयं संभाली कमान..
दमोह। पथरिया नगर की जल समस्या के समाधान को लेकर विधायक लखन पटेल रविवार को स्वयं कमान संभालने के साथ नगर पालिका सहित अन्य विभागों के अधिकारी कर्मचारियों वह जनप्रतिनिधियों के साथ दिनभर सक्रियता दर्ज कराते हुए नजर आए।

पथरिया से नवनिर्वाचित विधायक लखन पटेल ने अपने दूसरे कार्यकाल में विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं के समाधान तथा व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराने की पहल प्रदेश में मंत्रिमंडल गठन के पहले ही शुरू कर दी है। पथरिया नगर की जल समस्या और सफाई को लेकर अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों को 2 दिन पहले बैठक में फ़टकार लगाने के बाद रविवार को सुबह विधायक लखन पटेल नगर परिषद सीएमओ तथा कर्मचारियों के साथ सुबह 10 बजे पहुँचे शाम 4 बजे तक सुनार नदी पर रुके और कर्मचारियों से स्वयं बैठकर काम कराया। 
विधायक लखन पटेल ने बताया कि 2 वर्ष पहले स्थायी एनीकेट व्यवस्था भारी बारिश के चलते फेल हो गयी थी, जिससे नगर वासियों को सर्दियों और गर्मियों में परेशानी हो रही थी, आज हम सभी शासन-प्रशासन के लोग मिल कर पेयजल की समस्या का समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसमें निश्चित सफलता मिलेगी। आगामी समय में स्थायी व्यवस्था को लेकर भी प्रयास प्रारम्भ हो चुके हैं। फिलहाल नगर में सुचारू व्यवस्था पुनः प्रारंभ हो सके इसके लिए युद्ध स्तर पर काम जारी हैं। इस दौरान विधायक लखन पटेल ने नगर परिषद कर्मचारियों और कार्यकर्ताओं के साथ सुनार नदी पर ही भर्त- बाटी का भोजन कार्यक्रम भी रखा, जिससे काम करने के दौरान किसी भी प्रकार का व्यवधान न हो सके।
तेंदूखेड़ा में 51 कुंडीय गायत्री महायज्ञ की निकली भव्य कलश यात्रा.. दमोह। तेंदूखेड़ा में अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार के तत्वावधान  में चार दिवसीय विराट संस्कार महोत्सव एवं 51 कुंडीय गायत्री महायज्ञ का रविवार को विशाल कलश यात्रा के साथ आगाज हुआ। गायत्री परिवार के सानिध्य में   करीब 1000 हजार से अधिक माताओं व बहनों ने गायत्री मंदिर से  कलश यात्रा की शुरुआत की गई कलश यात्रा में बैंडबाजे के साथ वाहनों पर धार्मिक झांकियां एवं एवं इसके बाद महिलाएं सिर पर कलश लिए हुए चल रहे थे..
नगर में पहली बार भव्य कलश यात्रा निकाली गई कलश यात्रा में नारे लग रहे थे कि हम बदलेंगे युग बदलेगा  ,जाग गई भाई जाग गई नारी शक्ति जाग गई ,भारत माता की जय , कलश यात्रा नगर की प्रमुख मार्गो से होकर बस स्टैंड, तारादेही तिराहे से, पंचवटी मंदिर से होते हुए वार्ड क्रमांक 10 एवं 9 होते हुए यज्ञ स्थल आचार्य विद्यासागर दयोदय पशु सेवा केंद्र के प्रांगण में पहुंची जहां कार्यक्रम का समापन किया गया

Post a Comment

0 Comments