Ticker

6/recent/ticker-posts

ब्यूटी पार्लर संचालिका के प्रेम जाल में फंसे प्रतिष्ठित व्यवसायी युवक ने.. ब्लैकमेलिंग से छुटकारा दिलाने कोतवाली पुलिस से मदद की गुहार लगाई.. झूठे केस में फसाने की धमकी देकर संपत्ति और रूपयों की मांग के आरोप..

ब्लैकमेलिंग से छुटकारा दिलाने पुलिस से गुहार लगाई

दमोह नगर के अनेक पाश कॉलोनी क्षेत्र तथा घनी आबादी वाली बस्तियों में अनैतिक कृत्यों के अड्डे लंबे समय से संचालित हो रहे हैं लेकिन पुलिस के खुफिया विभाग से लेकर जिम्मेदार अंजान बने हुए हैं। इधर कुछ ब्यूटी पार्लर व मसाज सेंटर सहित सोशल मीडिया के जरिए भी युवाओं को अनैतिक कृत्यों की तरफ आकर्षित करके ब्लैक मेलिंग का शिकार बनाए जाने के मामले सामने आते रहे हैं।  लेकिन ऐसे मामलों में बदनामी के डर से पुलिस में शिकायत करने के बजाय लेन देन करके लोग छुटकारा पाने की कोशिश करने में अपनी भलाई समझते हैं। इस तरह की हालातो के शिकार एक तथा कथित समाजसेवी भी हो चुके है।
 ताजा मामला दमोह के स्टेशन चौराहा निवासी एक युवक का सामने आया है जिसने एक ब्यूटी पार्लर संचालिका के प्रेम जाल में फंसने के बाद पहले तो हजारो रुपए गवा दिए। वही जब उसने संबंध तोड़ना चाहा तो उसे ब्लैकमेल करने एवं मानसिक रूप से प्रताडित करने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बातें वायरल की जाने लगी। जिससे परेशान होकर पहले तो युवक ने चूहा मार खाकर जान देने की कोशिश की। लेकिन किस्मत से समय रहते उपचार मिल जाने से उसकी जान बच गई। इसके बाद उसने हिम्मत दिखाई और पूरे मामले की शिकायत कोतवाली थाना पुलिस को लिखित में करते हुए ब्यूटी पार्लर संचालिका की ब्लैकमेलिंग से छुटकारा दिलाने तथा उसके कब्जे से फोर व्हीलर और टू व्हीलर वाहन वापस दिलाने हेतु कार्यवाही की मांग की है।
पीड़ित प्रताड़ित युवक द्वारा कोतवाली टीआई को दिए गए आवेदन में बताया गया है कि आवेदक दमोह शहर का स्थायी निवासी हे प्रतिष्ठित व्यवसायी है अनावेदिका दमोह शहर में ब्यूटी पार्लर संचालित करती है आवेदक की अनावेदिका से जान पहचान है व दोनों का मिलना जुलना अक्सर होता रहता है व कई बार अनावेदक ने आवेदिका की आर्थिक रूप से भी मदद की है।
2. यह कि अनावेदिका के पास आवेदक का मोबाइल नंबर भी है जिससे वह कई बार आवेदक को फोन लगाकर उससे बाते भी करती है तथा बातचीत के कारण अनावेदिका ने आवेदक के उपर अनैतिक दबाब बनाना शुरू कर दिया तथा उसके द्वारा आवेदक को ब्लैकमेल तथा उसकी छबि खराब करने की धमकी देकर उससे रूपयों सों की मांग की जाने लगी तथा जबरन दो वाहन एक चार पहिया व एक दो पहिया की अनावेदिका ने अपने पास रख लिये...चूंकि आवेदक सभ्य परिवार का है वह अकारण विवाद नहीं चाहता था परन्तु अनावेदिका के द्वारा लगातार आवेदक को परेशान किया जा रहा है और उसे मानसिक प्रताडना दी जा रही है व उसके परिचितों को उसके बारे में असत्य बातों से बहकाया जा रहा है मना करने पर अनावेदिका झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है तथा उसके द्वारा बार बार थाने में रिपोर्ट करने की धमकी दी जा रही है जिससे आवेदक काफी मानसिक रूप से प्रताडित हो रहा है।
 3. यह कि आवेदक विगत दो वर्षों से अनावेदिका से न ही उससे मिल रहा है और न ही उससे कोई बात कर रहा है परन्तु अनावेदिका लगातार आवेदक पर दबाब बना रहीं है तथा विगत कुछ दिनों पूर्व से वह लगातार सोशल मीडिया पर आवेदक के बारे में आपत्तिजनक भाषा का उपयोग कर पोस्ट डाल रही है जिससे आवेदक काफी मानसिक रूप से परेशान हो रहा है और उसका परिवार भी परेशान हो रहा है, मना करने पर अनावेदिका काफी रूपयों की मांग कर रही है जिसकी पूर्ति कर पाना आवेदक के बस की बात नहीं है..
4. अनावेदिका लगातार आवेदक से रूपयों की मांग कर रही है जो न देने पर वह लगातार झूठे केस में फसाने की धमकी दे रहीं है.. जबकि आवेदक का अनावेदिका से कोई संबंध नहीं है वह आवेदक से जबरजस्ती उसकी संपत्ति और रूपया ऐठना चाहती है और आवेदक को बदनाम करने की धमकी देते हुए अनावेदिका काफी अशोभनीय हरकत कर रही है जिस पर रोक लगाया जाना तत्काल न्यायहित में है अन्यथा आवेदक भविष्य में मानसिक रूप से अत्यधिक प्रताडित हो जावेगा तथा भविष्य में आवेदक के साथ यदि कोई घटना होती है तो इसकी जिम्मेदारी अनावेदिका के उपर ही होगी। अतः श्रीमान् जी से प्रार्थना है कि अनावेदिका पर कठोर दांडिक कार्यवाही किये जाने का आदेश पारित करने की कृपा करें। देखना होगा इस मामले में पुलिस की जांच करवाई कहां तक पहुंचती है..

Post a Comment

0 Comments