Ticker

6/recent/ticker-posts

एमपी की बोलेरो यूपी में बस से टकराई.. प्रयागराज से गंगा स्नान कर लौट रहे पन्ना जिले के पटेल परिवार के पांच सदस्यों सहित तांत्रिक की मौत.. मंगल को बड़े मंगल की वजह तांत्रिक का गाड़ी में साथ होना या फिर रफ्तार का कहर..!

पटेल परिवार के 5 सदस्यों की दर्दनाक हादसे में मौत

पन्ना। एमपी की एक बोलेरो गाड़ी के यूपी में बस से टकराने और पन्ना जिले के निवासी एक ही परिवार की पांच सदस्यों सहित छह लोगों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। मृतकों की पहचान पन्ना  जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत लांयचा गांव के पटेल परिवार के 5 सदस्यों के अलावा यूपी के एक तांत्रिक के रूप में हुई है। बोलेरो में सवार एक अन्य घायल की इलाज के दौरान प्रयागराज में मौत हो जाने की खबर सामने आई है। इस तरह से घटना में सात लोगों की जान जा चुकी है चार घायलों का इलाज जारी है। यह सभी लोग कार्तिक मास में मंगलवार को गंगा स्नान करने के लिए गए थे जहां से लौटते समय यह बड़ा अमंगल हो गया..

घटना के संदर्भ प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम लांयचा गया के निवासी प्रताप पटेल अपने परिवार के साथ प्रयागराज गंगा स्नान करने के लिए बीती रात्रि रवाना हुए थे।जिन्होंने मंगलवार की सुबह गंगा स्नान किया और वहां से बुलेरो में सवार होकर अपने गांव के लिए रवाना हुए थे। दोपहर में  कर्वी जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बस से इनकी बोलेरो टकरा गई। जिसकी बाद मौके पर पहुंची पुलिस एंबुलेंस ने बोलेरो में फसे लोगों को निकलवाकर अस्पताल भेजा जहां 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया।

 भीषण हादसे में मृत लोगों की पहचान प्रताप पटेल 35, प् अशोका पत्नी प्रताप पटेल 30, आकांक्षा पुत्री प्रताप  पटेल 8, सनत पुत्र प्रताप पटेल 10, प्रताप के पिता आनंदी पटेल 55 की मौत हो गई। वहीं एक तांत्रिक जगदीश कुशवाहा निवासी अतर्रा उप्र की भी मौत गई। बताया जा रहा है कि प्रताप पटेल अपनी पूरे परिवार के साथ इसी तांत्रिक के द्वारा निकाले गए मंगलवार के मुहूर्त में कार्तिक मास में गंगा स्नान के लिए गए थे। वही रास्ते में हादसे का शिकार हो गए जिसमें परिवार के सदस्यों के साथ तांत्रिक को भी अपनी जान गवाना पड़ी..

Post a Comment

0 Comments