Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर रोड पर कुछ घंटो के अंतराल में दो बड़े हादसे.. इंदौर जबलपुर चार्टर्ड बस ट्रक की टक्कर से बचने रैलिंग पर चढ़ गई.. बस चालक की सूझवूझ से सभी यात्रियों की जान बची.. इधर सिग्रामपुर गुबरा के बीच सड़क छोड़कर खाई में जा घुसा ट्राला, बड़ा हादसा टला..

 अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराकर रेलिंग पर अटकी

दमोह जबलपुर रोड पर कुछ घंटो के अंतराल में दो हादसे होने के बावजूद बड़ी जनहानि होने से टल गई। मंगलवार सुबह कोहरे तथा बारिश के बीच नोहटा के समीप इंदौर से जबलपुर जा रही बस ओवरटेक के दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक से टकराने से बचने के लिए साइड में जाकर गोची पुलि की रैलिंग पर चढ़ा गई। इस दौरान ड्राइवर की सूझवूझ से सभी यात्रियों की जान बच गई। 
दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे नोहटा सेतु व गौची पुल के बीचो बीच हुए भारी-भरकम गड्ढों और अंधी मौड़ गौची पुल चार्टर्ड बस को ओवरटेक कर रहे ट्रक की वजह से बड़ा हादसा होते-होते टल गया है इंदौर से जबलपुर जा रही चार्टर्ड यात्री बस को ओवरटेक कर रहे अचानक बस के सामने आए ट्रक और बस की भिड़ंत बचाने के चक्कर में यात्री बस चालक ने जैसे ही सड़क से यात्री बस को दबाया तो नोहटा सेतु के पास गौची पुल के समीप डिवाइड  से टकराते हुए रेलिंग पर बस चढ़ते रुक गई गनीमत रही की रेलिंग में अटकी बस 20 फीट गहरी खाई में गिरने से बच गई और बस में सवार यात्री की की सांसे थम गई

चार्टर बस में सवार सभी यात्री खतरनाक हादसे मैं सुरक्षित हैं लेकिन हादसा में जान बची यात्रियों की मानो कुछ पल के लिए सांस अटक गई थी जैसे ही इस खतरनाक बस हादसे को प्रत्यक्षदर्शियों ने देखा तो हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई जानकारी के मुताबिक इंदौर से जबलपुर जा रही चार्टर्ड बस सामने ट्रक आने की वजह से अनियंत्रित होकर डिवाइडर की रेलिंग तोड़ते हुए गौची पुल पर जा टकराई गनीमत की बात रही की रेलिंग से टकराकर बस रुक गई और बड़ा हादसा टल गया बस चालक का कहना है अचानक से ट्रक सामने आ गया और ट्रक और बस की भिड़ंत बचाने के चक्कर में बस को सड़क से नीचे उतारा था गनीमत रही बस रेलिंग से टकराकर रुक गई नहीं तो 20 फुट खाई में गिरने की वजह से बड़ा हादसा घटित होते होते रह गया।
सड़क छोड़कर खाई में जा घुसा ट्राला, बड़ा हादसा टला
 दमोह। जबलपुर स्टेट हाईवे सिग्रामपुर और गुबरा के बीचों बीच एक ट्राला हेड लाइट मैं समस्या के चलते रोड छोड़कर खाई मैं जा घुसा गनीमत रही इस खतरनाक हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ दमोह से जबलपुर की ओर जा रहा भारी-भरकम लोहे से लोड ट्राला क्रमांक एलओआई ND 1109 हेड लाइट मैं समस्या के चलते चालक को रोड नहीं दिखाई दिया और रोड से 10 से 15 फीट गहरी खाई में जा घुसा
जानकारी के अनुसार दमोह से जबलपुर जा रहे लोडिंग ट्राला आमंत्रित होकर खाई में जा गिरा है इस खतरनाक हादसे में ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं गनीमत की बात तो यह रही हेड लाइट मैं समस्या के चलते ट्राला रोड छोड़कर खाई में जा घुसा नहीं तो सामने से आ रहे किसी वाहन में टकराने की वजह से बड़ा हादसा घटित हो सकता था घटना के बाद चालक मौके से फरार बताया जाता है और ट्राला क्षतिग्रस्त अवस्था में रोड के किनारे खाई में जा घुसा खड़ा है।

Post a Comment

0 Comments