Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जिले का गल्ला व्यापारी युवक जबलपुर में अय्याशी करते पकड़ा गया.. अग्रवाल इंटरप्राइजेज की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के अड्डे पर कोतवाली पुलिस की छापामार कार्यवाही.. दो युवती तथा एक युवक गिरफ्तार, शॉप संचालक फरार..

 गल्ला व्यापारी समेत दो युवती गिरफ्तार, एक फरार

जबलपुर कोतवाली पुलिस ने की सूचना पर छापामार कार्यवाही करते हुए एक इंटरप्राइजेज में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने यहां से दो युवती व एक युवक को रंगे हाथों गिरफ्तार करने के बाद में विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की है पकड़ा गए युवक दमोह जिले के तेंदूखेड़ा का निवासी है जोकि ₹1000 में यहां पर अय्याशी करने पहुंचा था। वही ट्रेडिंग कंपनी का संचालक फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर के चेरीताल क्षेत्र में स्थित गोपाल आर्केड के फर्स्ट फ्लोर पर अग्रवाल इंटर प्राइजेज पर कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार की रात छापामार कार्यवाही की गई। इस दौरान मौके से दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में पकड़ा वही इंटरप्राइजेज शॉप का मालिक हरीश अग्रवाल मौके से फरार हो गया। दोनों युवती और युवक को हिरासत में लेकर थाने आई पुलिस के द्वारा कार्यवाही की गई है।

कोतवाली सीएसपी प्रभात शुक्ला ने बताया कि पिछले कई दिन से शिकायत मिल रही थी कि यहां शॉप की आड़ में देह व्यापार का कारोबार चला रहा है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी देकर एक मुखबिर को ग्राहक बनाकर भेजा गया। जिसने अग्रवाल इंटरप्राइजेज के मालिक हरीश अग्रवाल से सौदा किया और कुछ देर बैठने को कहा। इस दौरान शॉप में दो युवती के साथ एक युवक पहले से मौजूद था।  पुलिस द्वारा अय्याशी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया युवक तेंदूखेड़ा दमोह का गल्ला व्यापारी वीरेंद्र कुमार है। जिसे अग्रवाल इंटरप्राइजेज मालिक ने दुकान पर बुलाया था। तथा ₹1000 में इसका सौदा तय हुआ था। पुलिस ने व्यापार से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पतासजी करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments