Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रेमी युगल ने एक ही रस्सी से फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त की.. जामुन के पेड़ से लटकते मिले दोनों के शव.. साथ जीने का मौका नही मिला तो रात के अंधेरे में दुनिया से अलविदा हो गए दोनों.. शवो का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस जांच में जुटी..

प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त की..

मप्र के विदिशा जिले के शमशाबाद तहसील अंतर्गत प्रेमी युगल के शव गांव के बाहर जामुन के पेड़ पर एक ही रस्सी के दो छोर से फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिलने से सनसनी के हालात बने हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करके दोनों शवों को पेड़ों से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह नीमखेड़ा गांव के बाहर स्थित जामुन के पेड़ पर एक युवक और युवती के शव लटकते हुए नजर आने से ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। वही मृतकों की पहचान गांव के ही दीपक 22 वर्ष एवं गांव की किशोरी के तौर पर की गई। पुलिस को सूचना दिए जाने पर एफएसएल टीम के साथ खामखेड़ा चौकी पुलिस एवं करारिया थाना प्रभारी टीआई अरुणा सिंह भी पुलिस टीम के साथ पहुच गए।

 घटना के संदर्भ में जनपद उपाध्यक्ष मलखान सिह ने बताया कि युवक और किशोरी दोनों ही गांव के थे, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। मामले में एएसपी समीर यादव ने बताया कि पुलिस बारीकी से जांच करके कार्रवाई कर रही है परिजनों के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे विवेचना की जाएगी। इधर इस दुखद घटना क्रम से दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है तथा परिजनों का कहना है कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि बच्चे इस तरह से आत्मघाती कदम उठाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेंगे।

 

Post a Comment

0 Comments