Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने बरपाया कहर.. सवारियों से भरे ऑटो को टक्कर मारते हुए स्विफ्ट कार से टकराया.. एक की मौत चार घायलों का इलाज जारी.. पुलिस पहुंचने के पहले ट्रक चालक मौके से फरार..

 तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो व कार को टक्कर मारी

 दमोह। जबेरा थाना अंतर्गत दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे दानीताल और सतघटिया के जंगलो में एक वार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहाँ तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मारते हुए स्विफ्ट  कार से टकरा गया ।हादसे में जहां ऑटो के पलटते ही परखच्चे उड़ गए हैं। वहीं ऑटो में सवार, अवध रानी निवासी करौंदी की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। 

हादसे में घायलों को 108 पायलट सतीश ठाकुर ईएमटी अजय यादव के द्वारा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा लाया गया जहां पर पदस्थ डॉक्टर रवि यादव द्वारा घायलों में शेर सिंह, राजेश सिंह विजय सिंह राकेश सिंह  उपचार किया जा रहा है । बताया जा रहा है कि, सुरई करौंदी दोहरा कटंगी ऑटो में सवार होकर तेरहवीं कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे थे। तभी जबलपुर से दमोह जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा में जबेरा से कटंगी जा रहे ऑटो को टक्कर मारते हुए स्विफ्ट कार से टकरा गया।

 हादसा इतना खतरनाक था कि ऑटो पलट गया ऑटो के परखच्चे उड़ गए वही ऑटो में सवार 5 लोगों में से अवध रानी की मौत के बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया है। घटनास्थल पर पहुंचे चौकी प्रभारी धर्मेंद्र उपाध्याय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर मेने तत्काल ही घायलों को क्षतिग्रस्त ऑटो से निकाल कर उपचार के लिए जबेरा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया ।

ट्रक चालक परिचालक घटनास्थल से जंगलों में फरार हो गए हैं ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लेकर मामला दर्ज करते हुए जांच प्रारंभ कर दी है। उल्लेखनीय है कि बारिश के दिनों में दमोह जबलपुर रूट जगह-जगह जैसे खस्ताहाल हो जाने के बावजूद वाहन चालक बेलगाम रफ्तार से गाड़ी को चलाते हैं जिससे रफ्तार के कहर के साथ हादसे की हालात लगातार सामने आ रहे हैं। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments