Ticker

6/recent/ticker-posts

क्रेन की मदद से कुएं से निकाली गई कार में निकला लापता संजय का शव.. परिजनों ने जताई हत्या करके शव को कार सहित कुए में फेंक देने की आशंका.. हिंडोरिया थाना पुलिस जांच में जुटी, दशहरा से कार सहित लापता था उपरोक्त युवक..

हत्या कर शव को कार सहित कुए में फेंकने की आशंका..

दमोह। दशहरा से कार सहित लापता एक युवक का शव शरद पूर्णिमा के दिन गांव के ही एक बिना मुंडेर के कुएं में पड़ी कार के अंदर मिलने से सनसनी पूर्ण हालात बने हुए हैं। प्रथम दृष्टया हत्या कर शव को कार में रखकर कुएं में फेंक देने जैसे हालात को ध्यान में रखकर पुलिस FSL टीम जांच में जुटी हुई है परिजनों द्वारा करीब आधा दर्जन लोगों पर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

यह पूरा मामला हिंडोरिया थाना अंतर्गत बिलाई चौकी क्षेत्र का है। जहा संजय उर्फ मनी पटेल दशहरा के दिन से कार सहित घर वापस नहीं लौटे थे जिसके बाद परिजनों ने बिलाई पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस के साथ परिजन लापता संजय की तलाश में जुटे हुए थे लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पा रहा था। इधर शनिवार शाम गांव के ही एक बिना मुंडेर के कुएं में सफेद कलर की कार पड़ी होने की सूचना गांव वालों से मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद कार को कुए से निकालने के लिए कवायद शुरू की गई।

रविवार सुबह क्रेन की मदद से कुए के अंदर से सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में जब कार को बाहर निकाला गया दो लोगों के बीच में सबसे अधिक उत्सुकता इस बात की थी कि कहीं संजय का शव भी इस कार के अंदर न हो। कुएं से कार के बाहर निकलते ही कार के गेट खोले जाने पर पिछली सीट पर संजय का शव पड़ा हुआ नजर आया। जिसे बाहर निकाल कर मौके पर पहुंची एफएसएल टीम की मौजूदगी में जहां की पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया।

संजय की मृत देह पर चोट खरोच के निशान नजर आने तथा पिछली सीट पर शव मिलने से इस बात की आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद गाड़ी सहित शव को कुएं में फेंक दिया गया होगा। वही गांव के कुछ लोगों का कहना है कि उक्त युवक शराब पीने का आदी भी था। ऐसे में अभी आशंका जताई जा रही है नशे में दोस्तों के साथ हुए विवाद के बाद उसकी हत्या कर दी गई हो या फिर नशे की हालत में कार को कंट्रोल नहीं कर पाने पर वह रात के समय कार सहित बिना मुंडेर के कुएं में गिर गया हो। लेकिन तभी सबसे बड़ा सवाल यही उठ रहा है कि यदि वह कार चला रहा था तो उसका शव पिछली सीट पर कैसे बरामद हुआ।

 क्या क्रेन की मदद से कार को कुएं से बाहर निकालने के दौरान अगली सीट से पिछली सीट पर शव पहुंच सकता है, इस बात की जांच भी पुलिस द्वारा की जा रही है। मामले में हिंडोरिया थाना प्रभारी संधीर चौधरी का कहना है कि पुलिस कल से ही पूरे हालात पर नजर रखे हुए हैं तथा शव मिलने के बाद सभी परिस्थितियों को ध्यान में रखकर पूरे घटनाक्रम की बारीकी से जांच में जुटी हुई है। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण स्पष्ट हो पाने तथा परिजनों द्वारा जताई जा रही आशंका और आरोपों के आधार पर भी जांच किए जाने की बात हिंडोरिया टीआई द्वारा कही गई है।
इधर 4 दिनों से संजय की तलाश में जगह-जगह भटक रहे परिजनों का कुएं में पड़ी कार में शव मिलने से रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है तथा उनके द्वारा कुछ लोगों पर हत्या करके सब को कार में रखकर फेंके जाने के आरोप लगाते हुए पुलिस से जल्द कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments