Ticker

6/recent/ticker-posts

छतरपुर से जबलपुर जा रही बस ने तेंदूखेड़ा स्कूल के पास राहगीर को कुचला, मौके पर मौत.. इधर जबलपुर से अवैध शराब लेकर आ रही हुंडई कार तेंदूखेड़ा पुलिस को चकमा देकर भागी.. तेजगढ़ पुलिस ने 18 पेटी अवैध शराब के साथ कार को पकड़ा..

 राहगीर को यात्री बस ने कुचला घटना स्थल पर हुई मौत

दमोह। तेंदूखेड़ा में रविवार की शाम लगभग 7 बजे नगर के हाईस्कूल के पास राहगीर युवक को एक बस ने पीछे से टक्कर मारते हुए कुचल दिया गया। जिस कारण युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चन्नू पिता रतन केवट 30 निवासी ग्राम झरोली रोज की तरह मकान बनाने मिस्त्रीगिरी का कार्य कर अपने घर झरोली जा रहा था।

रास्ते में हाईस्कूल की छात्रावास के पास यात्री बस सिंग बस सर्विस क्रमाक सीजी 07 ई 0578 जो छतरपुर से जबलपुर जा रही थी। लेकिन सडक पर चल रहे राहगीर चन्नू को पीछे से कुचल दिया गया जिस कारण घटना स्थल पर ही चन्नू की मौत गई। एक्सीडेंट के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा तत्काल पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी लगी और आनन फानन में बस का पीछा कर ग्राम नरगुवा के पास यात्री बस को पकडकर अपनी अभिरक्षा में थाने में रखवाई गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही हैसोमवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

 शराब तस्करों की कार को तेजगढ़ थाना पुलिस ने पकड़ा

तेंदूखेड़ा। शनिवार की रात्रि तेजगढ़ पुलिस ने घेराबंदी कर के एक कार को पकड़कर उसमे से अठारह पेटी अवैध शराब बरामद करके एक आरोपी को हिरासत में लिया है। पकड़ी गई शराब जबलपुर जिले से आ रही थी जिसकी सूचना पहले तेंदूखेड़ा पुलिस को मिली थी लेकिन जब तक तेंदूखेड़ा पुलिस उस कार को पकड़ती तब तक वह तेज स्पीट में तेंदूखेड़ा से निकल चुकी थी। जिसके बाद तेजगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी गई। बाद में तेजगढ़ थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे को ने स्टाप के साथ मुख्य बस स्टैंड पर पुलिस बल लगाकर कार को रोका और उंसकी तलासी ली तो उसमें अबैध शराब बरामद होते देर नहीं लगी।

बताया जा रहा है कार और उसका चालक जबलपुर का है जो अबैध शराब की तस्करी करने दमोह जिले की सीमा में आया था। हालांकि शनिवार रात्रि दो गाड़ियों में जबलपुर से अबैध शराब लेकर आने की सूचना तेंदूखेड़ा टीआई बी एल चौधरी को मिली थी। लेकिन तेजगढ़ थाना पुलिस के हाथ सिर्फ शराब तस्करी में लिप्त एक कार ही लग सकी है । तेजगढ़ पुलिस ने हुंडई कार के साथ 18 पेटी अवैध शराब को जब्त करने के साथ चालक विजय कुमार जबलपुर रांझी निवासी के खिलाफ अपराध क्रमांक 338/22 धारा  34(2),42 आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

Post a Comment

0 Comments