Ticker

6/recent/ticker-posts

साली के प्यार में पागल जीजा ने साथी के साथ मिलकर की थी साडू भाई की हत्या.. 20 दिन पहले इमलाई सीमेंट फैक्ट्री क्षेत्र में हुए अंधे हत्याकांड का एसपी ने किया खुलासा.. पन्ना जिले के निवासी दोनों आरोपी गिरफ्तार..

 साली के प्यार में पागल जीजा ने साथी के साथ मिलकर की थी साडू की हत्या.. एसपी ने किया खुलासा..

दमोह। देहात थाना अंतर्गत लाइट सीमेंट फैक्ट्री क्षेत्र के पास करीब 20 दिन पूर्व एक युवक का शव मिलने और उसकी अंधी हत्या के मामले का आखिरकार पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी डीआर तेनीवार ने एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह और सीएसपी अभिषेक तिवारी की मौजूदगी में मामले का खुलासा करते हुए मीडिया को विस्तार से जानकारी दी।
एसपी डीआर तेनिवार ने बताया कि देहात थाना अंतर्गत इमलाई क्षेत्र में 3 अक्टूबर को अज्ञात शव बरामद हुआ था जिस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में धारदार हथियार से हत्या का पता लगा था। इधर मृतक की पहचान मागंज वार्ड 4 निवासी विक्की उर्फ विकास रैकवार के रूप में हुई थी।
देहात थाना प्रभारी मनीष मिश्रा द्वारा प्रकरण की बारीकी से विवेचना कर संदेहियो से पूछताछ की गई तो मृतक के साढू भाई पन्ना जिले के निवासी ट्रक ड्राइवर पप्पी रैकवार और क्लीनर अशोक रैकवार ने धारदार हथियार और पत्थर पटक कर विक्की की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया। 

एसपी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई कि आरोपी पप्पी रैकवार अपनी साली यानि विक्की की पत्नी से एक तरफा प्रेम करता था। 29 सितंबर को पप्पी तथा अशोक के दमोह आने पर विक्की की पत्नी ने अपने पति की शराब थोड़ी और मारपीट की शिकायत जीजा पप्पी रैकवार से की थी। जिसके बाद में पप्पी ने 30 सितंबर की रात अपने साढू भाई विक्की को शराब पिलाई तथा बाइक से इमलाई फैक्ट्री के सुनसान इलाके में लाकर क्लीनर अशोक रैकवार के साथ मिलकर हत्या कर दी तथा वापस पन्ना लौट गए। 

बाद में 3 अक्टूबर को विकी का शव मिलने उसके बाद उसकी शिनाख्त हो उन्हें तथा उसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद धारदार हथियार से हत्या का पता लगने पर देहात थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने अपनी टीम के साथ मामले की विवेचना शुरू की। पुलिस की जांच पड़ताल के दौरान जब मृतक की पत्नी की ओर शक की सुई घूमी तो इसके बाद हत्यारे साडू भाई और सहयोगी क्लीनर के पुलिस के हत्थे चढ़ते देर नहीं लगी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार और पत्थर तथा बाइक को जप्त कर लिया है वही दोनों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है

Post a Comment

0 Comments