Ticker

6/recent/ticker-posts

जिला पंचायत उपाध्यक्ष के क्षेत्र में बिजली के नंगे तारों पर टार्जन जैसी स्टंट बाजी.. यदि अचानक बिजली आ जाती तो क्या हाल होता.. लोग खतरे से आगाह करने के बजाए बनाते रहे वीडियो.. विचित्र युवक को विक्षिप्त बताकर किसी ने भी स्टंट बाजी को नहीं लिया गंभीरता से..

 विद्युत तार पर टार्जन जैसे स्टंट दिखाता विचित्र युवक 

दमोह जिले के पथरिया विधानसभा अंतर्गत बटियागढ़ ब्लॉक के शहजाद पुरा गांव में बिजली के तार पर टार्जन जैसी स्टाइल में स्टंट दिखा रहे विचित्र युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चाओं में है। यह युवक कहां से आया था और तार से नीचे उतरने के बाद कहां चला गया इसका फिलहाल पता नहीं लग सका है।

दमोह जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्रीमती मंजू धर्मेंद्र कटारे का गृह क्षेत्र बटियागढ़ का शहजादपुरा गांव है। इसके पास एक सिरफिरे युवक के विजली लाइन के तारो से झूलते अर्धनग्न युवक की स्टंट बाजी देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। मौजूद लोग स्टंट बाजी के मोबाइल से वीडियो तो बनाते रहे लेकिन स्टंट बाजी दिखा रहे युवक को खतरे से आगाह करने की किसी ने जरूरत नहीं समझी।

दरअसल जिस समय स्टंट दिखा रहा था उस दौरान क्षेत्र की विद्युत सप्लाई बंद थी लेकिन यदि अचानक तारों में बिजली सप्लाई चालू हो जाती तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि पलक झपकते क्या हालात होते। हालांकि मौके पर उपस्थित लोगों और राहगीरों के समझाएस के काफी देर बाद युवक नीचे उतर गया। स्थानीय ग्रामीण लोगो के अनुसार युवक विचित्र किस्म का था वह कहां से आया था और कौन था इसका फिलहाल पता नहीं लग सका है। हालांकि लोगों की सूचना पर बटियागढ़ से डायल हंड्रेड भी मौके पर पहुंचा था  आरक्षक रामकिशोर द्वारा उक्त युवक को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र बटियागढ़ भी ले जाया गया था। जहां उसे विक्षिप्त बताकर इलाज हेतु ग्वालियर भेजने की सलाह दी गई थी इसके बाद युवक कहां गया फिलहाल पता नहीं लग सका।

Post a Comment

0 Comments