Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सिग्रामपुर मोड़ पर अनियंत्रित बाइक सवार रेलिंग से टकराए.. जमीनी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मारी.. चलती ट्रेन से कूंदने से आरक्षक का एक पैर कटा

  चलती ट्रेन से कूंदने से आरक्षक का एक पैर कटा

दमोह। पंचायत चुनाव ड्यूटी में लगे एक पुलिस कर्मी के ट्रेन से सागर से दमोह आते समय जल्द बाजी में पथरिया रेलवे स्टेशन चलती ट्रेन में उतरने से एक पैर कट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी लक्ष्मण अहिरवार का कट जाने पर गंभीर हालत मे पथरिया सामुदायिक अस्पताल से सागर रिफर किया गया है।  मौके पर एसडीओपी आरपी रावत ने पुलिस के साथ पहुँचकर जानकारी ली और वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। बताया गया कि सागर से दमोह चुनाव ड्यूटी में जा रहे पुलिस कर्मी से किसी ने कह दिया की तुम्हारी ड्यूटी पथरिया में लगी है। लेकिन तब तक ट्रेन पथरिया से चल पड़ी थी फिर भी वह चलती ट्रेन से कूद गया जिससे उसका एक पैर कट गया।

सिग्रामपुर मोड़ पर अनियंत्रित बाइक सवार रेलिंग से टकराए
 दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर सिग्रामपुर के फलको नाला के अंधे मोड़ पर हुए हादसे में बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल ही गए। जिनको इलाज के लिए 108 की मदद से जबलपुर भेजा गया हैं। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए वाहन की पतासाजी तेज कर दी है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार की फलको नाला की मोड़ पर अचानक एक वाहन के सामने आ जाने से तेज रफ्तार बाइक मोड़ पर चकमा खाते हुए रेलिंग से बाइक सहित टकरा गए। घायलों के नाम दमोह निवासी नदीम, उस्मान और आरिफ खान बताए गए है। जो बाइक क्रमांक एमपी 34 एमपी 4497 से दमोह से जबलपुर जा रहे थे। हादसा इतना खतरनाक था कि बाइक में सवार तीनो लोग की हड्डी पसली बुरी तरह से टूट गई और गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए तत्काल ही जबलपुर मेडिकल भेजा गया है पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए वाहन की पतासाजी तेज कर दी है।
जमीनी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मारी
दमोह। देहात थाना अंतर्गत सरखड़ी ग्राम में जमीन विवाद में बड़े भाई द्वारा छोटे भाई को गोली मार दिए जाने का घटना क्रम सामने आया है। गंभीर हालत में घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया है वहीं पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी लगने पर देहात थाना टीआई विजय सिंह राजपूत जिला अस्पताल पहुंचकर घायल संतोष पटेल से जानकारी ली तथा आरोपी बड़े भाई रमेश पटेल के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी।
 युवती को बुरी नियत से कमरे में बंद करने पर बवाल..
दमोह। देहात थाना अंतर्गत आयुष्मान कार्ड बनवा कर लौट रही एक युवती को एक सिरफिरे युवक द्वारा जबरदस्ती अपने घर में ले जाकर बुरी नियत से कमरे में बंद कर देने का घटनाक्रम सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जिसकी जानकारी लगने पर समुदाय विशेष के लोगों ने पहले युवती को बंद कमरे से मुक्त कराया तथा फिर देहात थाना पहुंचकर देर तक विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments