Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

नगरपालिका चुनाव में पार्षद के लिए जिले में पहले दिन एक भी नामांकन नहीं.. आप पार्टी ने 15 प्रत्याशी तय किए, बादशाह आप में आए..

 कांग्रेस में शामिल हुए कोमल और योगेंद्र साथियों सहित

मप्र में पंचायत चुनाव की नामांकन प्रक्रिया संपंन होते ही नगरीय निकायों की नामांकन प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। दमोह जिले में भी शनिवार को दमोह नगरपालिका के अलावा हटा, पथरिया, हिंडोरिया, पटेरा, तेंदूखेड़ा नगर पालिकाओं के लिए नामाकंन प्रक्रिया प्रारंभ हुई। जिसके तहत आज से नामांकन पत्रों को जमा किया जाना था। जिसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर एसकृष्ण चेतन्य के निर्देशन में सारी तैयारियां की गई थी। लेकिन जिले के 6 में से किसी भी निकाय में एक भी नाम निर्देशन पत्र जमा नहीं हुआ। हालांकि विभिन्न राजनीतित दलों के कार्यालयों में पार्टी टिकिट के दावेदार सक्रिय बने रहे। इस दौरान कांग्रेस कार्यालय में विशेष गहमा गहमी का माहौल देखने को मिला।

पार्षद टिकिट दावेदरी के लिये कांग्रेस कार्यालय में तांता
दमोह। न
गर पालिका नगर पंचायत में पार्षद पद के लिये जिला कांग्रेस कार्यालय में दावेदारों ने अपने बायोडाटा लेकर लाव लश्कर के साथ 39 वार्डो से आये दावेदारों ने विधायक अजय टंडन एवं जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मनु मिश्रा के समक्ष शक्ति प्रदर्शन करते हुए संबंधित वार्ड से उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी बनाये जाने की मांग की। दावेदारों के बायोडाटा लेते हुए विधायक अजय टंडन ने कहा कि वर्तमान में जिस तरह भाजपा के कुशासन में आम आदमी त्रस्त है उससे दमोह के वार्डो में दावेदारो की संख्या कांग्रेस की टिकिट पर लड़ने उत्साहित है किंतु टिकिट एक ही व्यक्ति के मिलनी है ऐसे में पूर्व में हुए सर्वे के आधार पर गतिमान व्यक्ति को ही टिकिट दी जायेगी अन्य को मना लिया जायेगा। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनु मिश्रा ने कहा कि वार्डो में भारतीय जनता पार्टी के अनेक दावेदार है जिसका लाभ कही न कही कांग्रेस पार्टी को जरूर मिलेगा।

कांग्रेस में शामिल हुए कोमल और योगेंद्र साथियों सहित


इस दरम्यान भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी कोमल अहिरवाल, योगेन्द्र कुशवाहा राष्ट्रीय अध्यक्ष सम्राट अशोक क्रांति सेना, वीरेश सेन, फारूख खान ने सैकड़ो बसपा व्यक्तियों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर गजेन्द्र चौबे, तेजीराम रोहित, भगवान दास चौधरी, वीरेन्द्र दबे, अनिल जैन, खिल्लू ठाकुर, अजय सरवरिया सहित अनेक कांग्रेसजनों की उपस्थिति रहीं।

आप पार्टी ने 15 वार्डो के लिए प्रत्याशी तय किए, बादशाह खान आप में आए
दमोह। आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय में प्रदेश संगठन मंत्री धनेन्द्र जैन और चुनाव प्रभारी रामदास राज ने प्रेस कांफ्रेंस में कहां कि नगरी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी अपने पूरे दम खम के साथ उतर रही है। अभी तक पंद्रह वार्डों से पार्षद के लिए उम्मीदवार फाइनल हो चुके हैं। आम आदमी पार्टी लगातार जनता के बीच पहुंच रही है और नगरी निकाय चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है। इस दौरान पार्टी का संकल्प पत्र भी बताया गया कि किस प्रकार से आने वाले समय में आम आदमी पार्टी काम करेगी।

aap

 दमोह जिला अध्यक्ष सुनील राय ने बताया कि कॉफी लोग दूसरी पार्टियों से परेशान हो चुके हैं और अब वे एक ईमानदार पार्टी चाहते हैं जिसके चलते आज कांग्रेस से बादशाह खान ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा और बादशाह खान को वार्ड नंबर 1 से पार्षद प्रत्याशी चुना गया हैए जो जल्द ही आपना नामांकन करेंगे।  इस अवसर पर जिला संगठन मंत्री चंद्रमोहन गुरू, जिला सचिव धीरज गुरू, जिला मीडिया प्रभारी नरेन्द्र अठ्या, राजेन्द्र खटीक, वीरेन्द्र रैकवार, हेमंत राय, अमित मिश्रा, सुरेन्द्र लोधी, मुकेश रैकवार, शिवम सोनी, भरत सिंह ठाकुर, धनसींग ठाकुर, नीरज कुमार जैन, राहुल चौरसिया सहित बडी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Post a Comment

0 Comments