Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दामाद से अवैध संबंध के शक में चाची भतीजी के बीच रेलवे स्टेशन पर दे दना दन.. पुलिस कर्मी को आकर करना पड़ा अलग-अलग..

 पारिवारिक रिश्तो में अवैध संबंधों का शक महिलाओं के बीच में पलक झपकते दे दना दन दन के हालात निर्मित कर देता है ऐसे ही कुछ हालातों के बीच 2 महिलाओं के दमोह रेलवे प्लेटफार्म पर आपस में उलझ जाने के बाद पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा

 दमोह रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक दो पर कटनी जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रही दो महिलाओं के बीच अचानक गाली गलौज के साथ एक दूसरे की चोटी पकड़कर दे दना दन शुरू कर देने के हालात सामने आने के बाद रेलवे पुलिस के जवान को बीच में आकर दोनों महिलाओं को अलग अलग करके फटकार लगाना पड़ी।

लेकिन इस पूरे के पूरे नजारे को कुछ यात्रियों ने अपने मोबाइल में लाइव रिकॉर्डिंग करने और वायरल करने में देर नहीं की। बताया जा रहा है कि इन दोनों महिलाओ के बीच आपस में चाची भतीजी का रिश्ता होने के बावजूद दामाद से संबंधों को लेकर तनाव भी बना हुआ है। जिसके चलते दोनों के बीच ट्रेन के इंतजार के दौरान प्लेटफार्म पर विवाद हो गया और इस दौरान चाची अपने ही भतीजी पर दामाद को रखें होने के आरोप लगाने से नहीं चूकी।

जिसके जवाब में भतीजी भी चाची को कुत्तिया की उपमा देने से नहीं चूकी। कुल मिलाकर अभी समय रहते पुलिसकर्मी बीच में नहीं आता तो दोनों महिलाएं लहूलुहान भी हो सकती थी वहीं इनके विवाद के दौरान जिनके छोटे-छोटे बच्चे परेशान होते रिक्त रोते चिल्लाते नजर आए..

Post a Comment

0 Comments