Ticker

6/recent/ticker-posts

अवैध हथियार के कारोबार से जुड़े दर्जन भर बदमाशो पर कोतवाली पुलिस ने शिकंजा कसा. चार महंगी पिस्टल 13 देशी कट्टे बरामद..

 दमोह नगर में बात बात में कट्टे पिस्टल निकल ले और गोलियां चलने जैसे हालात आए दिन सामने आते रहने के बाद कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हथियार कारोबार से जुड़े दर्जनभर बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है जबकि अवैध हथियार का निर्माण करने वाला बदमाश फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है..

पिस्टल

  पुलिस कंट्रोल रूम में गुरुवार शाम आयोजित प्रेस कॉन्फस में एसपी डीआर तेनिवार ने हथियार निर्माण और खरीद-फरोख्त के कारोबार से जुड़े इस बड़े मामले का खुलासा करते हुए मीडिया को विस्तार से जानकारी दी। पत्रकार वार्ता में एएसपी शिव कुमार सिंह, सीएसपी अभिषेक तिवारी भी मौजूद रहे।

Sp

कोतवाली थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा की गई इस कार्यवाही में 4 महंगी पिस्टल बरामद की गई हैं वही 13 देसी कट्टे भी बरामद किए गए हैं जबकि दर्जनभर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है वही कट्टे बनाने की फैक्ट्री चलाने वाला बदमाश फिलहाल पुलिस पकड़ से दूर है।

विज्ञप्ति

आरोपियों को गिरफ्तार करके कार्रवाई करने वाली टीम में कोतवाली टीआई सत्येंद्र सिंह राजपूत के नेतृत्व में उप निरीक्षक योगेंद्र गायकवाड एवं आलोक तिरपुडे, एएसआई रघुवीर सिंह, प्रधान आरक्षक पंकज, आरक्षक महेश, आसिफ, सूर्यकांत, कृष्ण कुमार, राम कुमार, मयंक, महिला आरक्षक दीपांशु का खास योगदान रहा। जिन्हें पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है। गिरफ्तार किए गए दर्जन भर आरोपियों में से 9 के पुराने अपराधिक रिकॉर्ड बताए गए हैं।

 

Post a Comment

0 Comments