Ticker

6/recent/ticker-posts

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवा ठेकेदार की कार के परखच्चे उड़े.. तीन दोस्तो की दर्दनाक मौत.. हादसा या कुछ ओर जांच जरूरी..

 रात के अंधेरे में रफ्तार के कहर के साथ सड़क हादसों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है ताजा मामला दमोह सागर रोड पर सामने आया है जहां अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि चौथे का इलाज जारी है। ठेकेदारी से जुड़े इन युवाओं का कार एक्ससीडेंट महज हादसे था या फिर इसके पीछे कोई साजिश या  कुछ और है इसका पता लगाना अब पुलिस के लिए चुनौती कहा जा सकता है..

 

दमोह सागर रोड पर बहेरिया थाना अंतर्गत एक कार शौरूम के सामने रात दो बजे कार क्रमांक एमपी 15 CB 2234 के किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से परखच्चे उड़ गए। वही कार में सवार मकरोनिया बटालियन निवासी पुष्पेंद्र राजपूत, अभिनव तिवारी और सूरज गोरखा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कुलदीप यादव घायल हो जाने पर इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा

बताया जा रहा है की चारों युवक देर रात दमोह तरफ से सागर वापस लौट रहे थे। तभी कार शोरूम के सामने बहरिया थाना अंतर्गत उनकी कार को कोई हैवी वाहन टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया। बताया जा रहा है कि अभिनय और कुलदीप ठेकेदारी करते थे जिससे यह घटना कहीं कोई साजिश तो नहीं है इसको लेकर भी आशंका जताई जा रही है।

 एडिशनल एसपी विक्रम सिंह के अनुसार बहेरिया थाना पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इस दुखद घटना क्रम से मकरोनिया बटालियन कॉलोनी में मातमी माहौल बना हुआ पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाने के साथ अंतिम संस्कार के वक्त बेहद गमगीन हालात बने रहे।

परमपिता परमेश्वर इन तीनों मृतकों की अंतर आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति.. विनम्र श्रद्धांजलि..

Post a Comment

0 Comments