Ticker

6/recent/ticker-posts

गर्ल फ्रेंड के साथ युवक को जिम में एक्सरसाइज महंगी पड़ी.. तीन तलाक और दहेज प्रताड़ना का दंश झेल रही पत्नी ने.. जिम में जाकर पति तथा प्रेमिका को जमकर सबक सिखाया.. पति पत्नी और वो के बीच दे दना दन की वीडियो वायरल.. पुलिस जांच में जुटी..

 गर्लफ्रेंड के साथ जिम में एक्सरसाइज महंगी पड़ी..

भोपाल। कोहेफिजा थाना अंतर्गत पति पत्नी और वो के बीच जिम के अंदर दे दना दन का घटनाक्रम सामने आने के बाद पुलिस ने पत्नी तथा पति की गर्लफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पति को प्रेमिका के साथ जिम में रंगे हाथों पकड़ने वाली पत्नी के द्वारा जूतम पैजार के साथ चोटी पकड़कर खीचते हुए मार पीट व सबक सिखाए जाने की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


 इस पूरे घटनाक्रम के संदर्भ में बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड के चक्कर में पति पत्नी के बीच पूर्व में दहेज और तीन तलाक के केस की नौबत आ चुकी थी वही पति को गर्लफ्रेंड के साथ जिम में रोज आते जाते व एक्सरसाइज करते देखकर पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। और उसने जिम में जाकर पति के साथ उस की गर्लफ्रेंड की जमकर धुनकाई कर के खबर लेने में देर नही की। 

इस दौरान बीच-बचाव करने पर पति को भी सबक सिखाने में पत्नी ने कोई संकोच नहीं किया। तनातनी के साथ तनाव और उत्तेजना भरे इस माहौल में पत्नी ने जूता हाथ में लेकर चलाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी वही जिम में मौजूद लोगों को जब तक कुछ समझ में आता तो हम तक पत्नी के हाथ प्रेमिका के गिरेबान तक भी पहुंच चुके थे।

अचानक शुरू हुए इस घटनाक्रम से हतप्रद पति की गर्लफ्रेंड हालांकि सफाई देने की कोशिश करती उन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नही होने की बात करती नजर आई। लेकिन गुस्से में आपा खोकर रौद्र रूप धारण कर चुकी पत्नी कुछ सुनने को तैयार नहीं हुई। एक बार दोनों को अलग कर दिए जाने के बाद पत्नी ने चोटी पकड़कर प्रेमिका को जिस तरह से खींचा तो उसकी चीख निकलती देर नहीं लगी। 

जिसके बाद पति ने बीच में पढ़ कर जैसे तैसे प्रेमिका को बचाने का प्रयास किया। करीब 2 मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग यह कहने से भी नहीं चूक रहे हैं कि शायद ऐसे ही शंका भरे हालात और त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग जैसे हालात की वजह से पति पत्नी के बीच तीन तलाक और दहेज प्रताड़ना के केस की नौबत सामने आई होगी..

Post a Comment

0 Comments