Ticker

6/recent/ticker-posts

रात के अंधेरे में सरे राह बछड़ा चोरी करने वाले बदमाश ने कोतवाली में पुलिस के सामने दी गोली मारने की धमकी.. हिंदू जागरण मंच और कुर्मी क्षत्रिय समाज ने गोकशी करने वालों पर NSA के तहत कार्रवाई करने की मांग का ज्ञापन SP को सौंपा..

 बदमाश मैं कोतवाली में दी गोली मारने की धमकी..

दमोह। नगर तथा आसपास के क्षेत्रों में पुलिस की लगातार कार्रवाई और सक्रियता के दावों के बावजूद गौकशी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। यहां तक कि रात में मोहल्ले तथा सड़क पर बैठने वाले पालतू गाय बछड़ों को जबरन पकड़कर उठा कर ले जाने की घटनाएं तथा इन को लेकर मारपीट हमले की वारदातें घटने का नाम नहीं ले रही हैं।

ताजा घटनाक्रम बीती रात उमा मिस्त्री की तलैया से घंटाघर मार्ग पर सामने आया था जब छोटू कुरेशी नामक बदमाश एक घर के बाहर से बछड़े को खोल कर ले जा रहा था। इसकी जानकारी हिंदू जागरण मंच और युवा वाहिनी को लगने पर कार्यकर्ताओं ने छोटू कसाई को पकड़ कर कोतवाली ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। जिस पर नशे में धुत बदमाश कोतवाली के अंदर भी गुंडागर्दी दिखाने से बाज नहीं आया तथा गोली मारने की धमकी देता रहा।


इसकी वीडियो वायरल होते ही आम नागरिकों में जहां बदमाशों की बुलंद हौसले को लेकर आक्रोश भरा माहौल बनते देर नहीं लगी वही ईद पर्व की तैयारियों में लगी पुलिस प्रशासन को भी ज्ञापन के जरिए कठोर कार्रवाई करने आश्वासन देना पड़ा। मामले में हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी के अलावा कुर्मी क्षत्रिय समाज के पदाधिकारियों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपते हुए गोकशी करने वाले बदमाशों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की। इस दौरान हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष कृष्णा यादव, महामंत्री नित्या प्यासी, युवा वाहिनी अध्यक्ष कृष्णा तिवारी, सूर्यकांत द्विवेदी सहित अन्य युवाओं मैं एसपी डीआर तैनीवार से लगातार घटनाओं के आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की मांग की है।


इधर कुर्मी क्षत्रिय समाज ने दशहरा की रात धरमपुरा न्यू दमोह क्षेत्र में घर के बाहर से पालतू मवेशियों को खोल कर ले जाने से रोकने पर से कल्लू कसाई मोटू कसाई के द्वारा छुरे बाजी की वारदात को अंजाम दिये जाने की वारदात की जानकारी एसपी को दी। इस घटना में पहले राकेश पटेल पर चाकुओं से हमला किया गया और उसे बचाने के लिए आई उसकी मां के ऊपर भी चाकू से हमला किया गया था। 


मामले के आरोपी सलीम बिजली के लड़कों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की मांग ज्ञापन देने वालो में जिला कुर्मी क्षत्रिय समाज के अध्यक्ष राजेंद्र पटेल जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल पूर्व विधायक लखन पटेल जिला भाजपा के महामंत्री गोपाल पटेल युवा समाजसेवी कृष्णा पटेल सहित बड़ी संख्या में कुर्मी क्षत्रिय समाज के लोगों की मौजूदगी रही

Post a Comment

0 Comments