Ticker

6/recent/ticker-posts

हरियाणा दिल्ली यूपी से बाइक चोरी करके बुंदेलखंड में बेचने वाले अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह पर छतरपुर पुलिस का शिकंजा.. चोरी की चार बाइक बरामद, पूछताछ में बाइक चोरी की अन्य वारदातों के खुलासे की उम्मीद..

हरियाणा दिल्ली से चोरी की गई चार बाइक बरामद..

छतरपुर। काम की तलाश में दिल्ली हरियाणा यूपी के विभिन्न इलाकों में जाने के बाद वापसी में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोरी की गाड़िया बुंदेल खंड के छोटे शहरों में सस्ते दामों में  बेचने वाले वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों पर छतरपुर पुलिस ने शिकंजा कसते हुए चोरी की 4 बाइक बरामद की है। पूछताछ में चोरों से अन्य वारदातों के खुलासे की उम्मीद की की जा रही है।


एसपी सचिन शर्मा के निर्देशन में अलीपुरा थाना प्रभारी डीडी शाक्य द्वारा की गई कार्रवाई के संदर्भ में बताया गया है कि ग्राम करारा तथा अलीपुरा के कुछ लड़कों द्वारा हरियाणा दिल्ली उत्तर प्रदेश से मोटर साइकिल चुरा कर छतरपुर जिले के विभिन्न स्थानों पर सस्ते दामों में बेची जा रही थी। जिसकी सूचना पर पुलिस ने ग्राम करारा के शिवम साहू व नागेंद्र घोष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि यह लोग हरियाणा दिल्ली से गाड़ियां चुरा कर लाते थे। और उन गाड़ियों को यहाँ सस्ते दामों में बेचते थे, चोरों द्वारा कुछ दिन पहले ही 4 गाड़ियां हरियाणा से चोरी करके छतरपुर में बेचने की फिराक में थे जिन्हें पुलिस ने बाइक सहित दोनों आरोपियों पर गिरफ्तार कर लिया। इस कार्यवाही के दौरान आरक्षक रामदास मीणा, आशीष पटेल, पहाड़ सिंह, अशोक, राम सिंह जाट का सराहनीय योगदान बताया गया है।

Post a Comment

0 Comments