Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

नवरात्र के पहले दिन फिर रिश्वतखोरी का दंश.. सागर लोकायुक्त की टीम ने दमोह संसदीय क्षेत्र में पहुचकर.. 20000 रुपए की रिश्वत लेते पटवारी महोदय को रंगे हाथों पकड़ा.. प्लाट नामांतरण और पारिवारिक बटवारा करने के बदले में ली थी रिश्वत

 20000 की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा.

सागर/दमोह। नवरात्र के पहले दिन रिश्वतखोरी का दंश फिर सामने आया है सागर लोकायुक्त की टीम ने एक भृष्ट पटवारी को रंगे हाथों पकड़ने के बाद में भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की है। दमोह संसदीय क्षेत्र अंतर्गत सागर जिले के शाहगढ़ में लोकायुक्त के डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में गुरुवार को पहुंची लोकायुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए भ्रष्ट पटवारी को ₹20000 की रिश्वत के साथ रंगे हाथों पकड़ा है। वही कार्रवाई की खबर से पूरे शाहगढ़ क्षेत्र में हड़कंप का माहौल बना रहा और लोग पटवारी के भ्रष्टाचार की चर्चाएं चटकारे लेकर करते दिखे।


प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहगढ़ तहसील के बागरोधा ग्राम निवासी बृजेश गोस्वामी ने सागर लोकायुक्त एसपी को दिए लिखित आवेदन में बताया था कि पटवारी हल्का नंबर 4/5 के पटवारी हेमेंद्र अहिरवार द्वारा आवेदक के प्लाट का नामांतरण पारिवारिक बटवारा करने के बदले में ₹20000 की मांग की जा रही है। उपरोक्त शिकायत की पुष्टि करने के बाद 7 अक्टूबर को सागर लोकायुक्त की टीम शाहगढ़ पहुंची। जहां स्थानीय न्यायालय के सामने संचालित पटवारी के कार्यालय में पहुंचकर जैसे ही बृजेश गोस्वामी ने बीस हजार रुपये की रिश्वत की रकम पटवारी हेमेंद्र को पकड़ाई वैसे ही लोकायुक्त टीम ने उसे दबोचने में देर नहीं की। मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments