Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

खंडवा से भोपाल जा रहे भाजपा विधायक देवेंद्र वर्मा की स्कॉर्पियो गाड़ी खाई में पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हुई.. इधर इंदौर लोकायुक्त ने खरगोन की भीकम गांव नगर पालिका सीएमओ और राजस्व निरीक्षक को 12 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा..

 भोपाल आ रहे भाजपा विधायक की गाड़ी पलटी

देवास/ खंडवा। भाजपा विधायक देवेंद्र वर्मा की स्कार्पियो गाड़ी भोपाल जाते समय देवास जिले के कन्नौद के पास खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हालांकि इस दुर्घटना में विधायक वर्मा के अलावा गाड़ी में सवार अन्य लोग सुरक्षित सुरक्षित निकल गए वही ड्राइवर को मामूली चोटे आने की जानकारी सामने आई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा सोमवार को खंडवा से भोपाल जाने के लिए रवाना हुए थे रास्ते में देवास के कन्नौद के पास उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी क्रमांक एमपी 46 व 1134 क्रॉसिंग के दौरान अनियंत्रित होकर खाई में जाकर पलट गई। 


 हादसे के वक्त वाहन की स्पीड कम होने की वजह से बड़ी दुर्घटना टल गई। वही विधायक सहित गाड़ी में बैठे अन्य लोगों को ग्रामीणों की मदद से दुर्घटना के बाद सुरक्षित निकाल लिया गया। दुर्घटना के बाद विधायक श्री वर्मा जहां दूसरे वाहन से भोपाल रवाना हो गए वहीं स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

इंदौर लोकायुक्त ने नगर पालिका सीएमओ और राजस्व निरीक्षक को 12000 की रिश्वत लेते पकड़ा

 इंदौरखरगोन। जिले के भीकनगांव नगर परिषद के प्रभारी सीएमओ मनोज गंगराड़े और राजस्व प्रभारी नीरज रावत को 12 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए इंदौर लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकडा है। इन दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की गई है।
लोकायुक्त डीएसपी प्रवीणसिह बघेल ने बताया कि इंदौर लोकायुक्त टीम ने यह ट्रेस कार्रवाई स्क्रैप व्यापारी शब्बीर खिलजी की शिकायत पर की है। उसने करीब ढाई लाख रुपये के स्क्रेप सामान खरीदा था। जिसकी सुपुर्दगी के एवज में प्रभारी सीएमओ और राजस्व प्रभारी के द्वारा 30 हजार रुपये की रिश्वत मांगी जा रही थी। 15 हजार में बात तय हो जाने के बाद इसकी शिकायत 15 जुलाई को लोकायुक्त से की गई थी। जिसके बाद सोमवार दोपहर इंदौर से पहुंची लोकायुक्त टीम के द्वारा उपरोक्त कार्यवाही की गई।

Post a Comment

0 Comments