Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

पारिवारिक रिश्तो को तार-तार कर रही है शराब.. पत्नी को लेने गए दमोह के युवक की ससुराल वालों ने कराई छतरपुर डायल 100 पुलिस से पिटाई.. पुलिस अधिकारियों से शिकायत के बाद भी कारवाई नही होने पर युवक ने दमोह आकर जहर मिलाकर पी ली शराब..

आहत पति ने जहर मिलाकर किया शराब का सेवन 

दमोह।  जिले तथा तथा आसपास के क्षेत्रों में रिश्तों को तार-तार करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं और जिसकी मुख्य वजह शराब कहीं जा सकती है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है जिनमे आम चौपरा निवासी एक युवक ने नशे की हालत में जहरीले पदार्थ का सेवन करके जान देने की कोशिश की। जिसकी बजह उसने पति पत्नी विवाद में 100 डायल पुलिस कर्मी द्वारा बेरहमी से पिटाई करने और इसकी शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं होने पर जहर खाना बताया है। 



जिला अस्पताल में देव रात गंभीर हालत में भर्ती कराए गए देहात थाना के आम चोपड़ा निवासी राकेश विश्वकर्मा 35 ने बताया कि पत्नी के साथ हुए विवाद के कुछ दिन बाद अपनी पत्नी को लेने शनिवार रात ससुराल छतरपुर के बिजावर पिपट थाना क्षेत्र ग्राम बम्हौरी लेने पहुचा था। जहा पति-पत्नी के बीच फिर से मामूली वाद विवाद के चलते साडू भाई ने डायल डंड्रेड पर शिकायत कर दी। जिसके बाद मौके पर पहुचे डायल हंड्रेड के ड्राइवर सहित एक पुलिसकर्मी ने उसकी वेरहमी से पिटाई करके पांच हजार रुपए भी छुड़ा लिए। 



इसके बाद भी ससुराल वालों ने पत्नी के साथ नहीं भेजा तो उसने दूसरे दिन छतरपुर पहुचकर पूरी हालात और डायल 100 पुलिसकर्मी के खिलाफ़ एसपी के नाम शिकायत भी की। लेकिन उस पर कोई कारवाई नही होने पर सोमवार रात को उसने दमोह आकर शराब में जहर डाल कर पी लिया। जिसके बाद राकेश को देर रात गम्भीर हालत में जिला अस्पताल लाने पर इलाज जारी है। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments