Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

एक सप्ताह के लिए कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया.. दमोह जिले में अब 7 जून से शुरू होगी अनलॉक की प्रक्रिया.. इधर अस्थाई जेल में चला शेरो शायरी का दौर.. पुलिस कर्मी ने व्यवस्थाओं पर कटाक्ष करते व्यंग्य वाण के गोले छोड़ें.. वीडियो वायरल..

 एक सप्ताह के लिए कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया..


दमोह। एक जून से कोरोना कर्फ्यू खत्म होने की आस लगाए बैठे जिले भर के आम नागरिकों के साथ दुकान दार कारोबारी वर्ग के लिए अभी भी लॉकडाउन से मुक्ति के लिए 1 सप्ताह का इंतजार करना होगा आपदा प्रबंधन समिति की आज हुई बैठक में दमोह जिले में फिलहाल कोरोना कर्फ्यू को 5 दिन और आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया है जिससे अब 7 जून से ही अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो सकेगी।



कलेक्ट्रेट कार्यालय पर आयोजित जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में 1 जून से शुरू हो रही अनलॉक प्रक्रिया को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान दमोह जिले में नए कोरोना केसों के मिलने का सिलसिला जारी रहने की हालात को ध्यान में रखकर समिति के सदस्यों द्वारा आगामी 5 दिनों तक कोरोना कर्फ्यू को जारी रखकर पॉजिटिव दर न्यूनतम करने के लिए प्रयास करने का निर्णय लिया गया। जिस पर सभी सदस्यों की सहमति बन जाने पर यह प्रस्ताव शासन को भेज दिया गया है। 
कलेक्टर एसके चेतन्य ने बताया कि घरों में रहकर ही कोरोना के संक्रमण को रोककर केसों की संख्या में कमी लाई जा सकती है। इसलिए 5 दिनों तक जहां कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया है वहीं शनिवार रविवार को कर्फ्यू जारी रहने के निर्देश है ऐसे में अब आगामी 7 जून से अनलॉक की प्रक्रिया प्रारंभ होगी।
अस्थाई जेल में पुलिसकर्मी ने व्यंग्य वाण के गोले
 छोड़ें.. वीडियो वायरल


दमोह जिले में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों को जेपीबी गर्ल्स स्कूल स्थित अस्थाई जेल में रखने का इंतजाम किया गया है कल यहां पर नगर के किराना बाजार क्षेत्र से करीब 2 दर्जन दुकानदारों को पकड़कर लाने के बाद रखा गया था इस दौरान अंदर की जो तस्वीर सामने आई है उसमें जमीन पर बैठाए गए व्यापारी वर्ग के बीच में या सोशल डिस्टेंस का पालन करने का ध्यान नहीं रखा गया वही एक पुलिसकर्मी द्वारा शेरो शायरी भरे अंदाज में व्यंग बाण के गोले छोड़कर देर तक कविताएं सुनाई गई जिसका व्यापारियों ने तालियां बजाकर जमकर आनंद लिया।

Post a Comment

0 Comments