Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर अस्पताल से भागे युवक ने उठाया आत्मघाती कदम..आर्मी की बफोर्स तोप लेकर सागर तरफ जा रहे ट्राले के नीचे आकर युवक ने जीवन लीला समाप्त की.. पहले भी की थी खुदकुशी की कोशिश, जबेरा थाना पुलिस जांच में जुटी..

ट्राले के नीचे आकर युवक ने खुदकुशी कर ली..!


दमोह। दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर जबेरा बस स्टैंड अस्पताल गेट के सामने रविवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में ट्राले की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पलक झपकते हुए इस हादसे में लोगों को जब तक कुछ समझ में आता तब तक युवक के प्राण पखेरू उड़ चुके थे। बताया जा रहा है कि उपरोक्त युवक ने इसके पूर्व फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी लेकिन बच जाने के उसे जबेरा अस्पताल लाया गया था जहां से भागकर उसने तेरे आत्मघाती कदम उठा लिया।


 प्राप्त जानकारी अनुसार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा में करीब 10:45 बजे 108 वाहन से एक युवक को बिजोरा खमरिया से भर्ती कराने  लाया गया था। इस दौरान भीषण गर्मी में गला सूखने से युवक पानी पीने का बहाना बनाकर युवक अस्पताल से मुख्य सड़क पर पहुचा और सामने से जबलपुर से दमोह की और जा रहे एक ट्राले के नीचे आकर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह ट्राला आर्मी की तोप लेकर सागर की ओर जा रहा था।  



घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी इंद्रा  सिंह पुलिस स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंची तथा युवक को ट्राले के नीचे से निकलवाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। बतायाा जा रहा है कि है उपरोक्त युवक द्वारा अज्ञात कारणों के चलते पहले अपने गांव में भी खुदकुशी करने का प्रयास किया गया था लेकिन किस्मत से उसे बचाकर अस्पताल भेजा जा रहा था जहां उसने एक बार फिर मौका पाते ही भाग कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments