Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

भाजपा कांग्रेस समर्थकों के बीच छिड़ी मोदी-राहुल को भला बुरा कहने की जुबानी जंग.. इधर निर्दलीय वैभव सिंह ने जूता या चप्पल चुनाव चिंह मांगा.. व्यापारी संघ के होली मिलन में प्रदुमन सिंह ने रंगे बरसे गाया.. नृत्यांगनाओं ने चुम्मा चुम्मा पर जमकर ठुमके लगाए..

 मोदी-राहुल को भला बुरा कहने की जुबानी जंग छिड़ी.. 

दमोह। रंग पंचमी का दिन राजनैतिक शोर-शराबे के साथ आरोप-प्रत्यारोप के मामले में बुरा ना मानो होली है की तर्ज पर अपनी यादें छोड़ता नजर आया मानस भवन के बाहर प्रदेश के प्रमुख न्यूज चैनल की डिबेट कार्यक्रम के दौरान भाजपा कांग्रेस समर्थक नारेबाजी की जंग में देर तक आपस में उलझते रहे जिस वजह से आयोजकों को कार्यक्रम करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

 दमोह चुनाव के मौके पर दमोह की जनता और भाजपा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने के लिए आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा समर्थक जहां मोदी मोदी चिल्लाते नजर आए। वहीं कांग्रेस समर्थक राहुल राहुल करते हुए गली-गली में शोर है राहुल सिंह चोर है जैसे नारे बुलंद करने से नहीं चूके। इस दौरान वह यह भी भूलते नजर आए की एक राहुल उनकी पार्टी के भी बड़े नेता हैं लेकिन बात दमोह विधानसभा उपचुनाव की थी। जिससे  कांग्रेसियों की नजर में तो भाजपा वाले राहुल ही चढ़े हुए थे। देर तक चले नारेबाजी के विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा की ओर से नागरिक आपूर्ति निगम के चेयरमैन प्रदुमन सिंह की जहां खास मौजूदगी रही वहीं कांग्रेस की ओर से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन भी मौजूद रहे।

निर्दलीय वैभव सिंह ने जूता या चप्पल चुनाव चिन्ह मांगा

दमोह विधानसभा उपचुनाव के लिए स्वतंत्र प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करने वाले भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह एवं मलहरा विधायक प्रदुम सिंह के चचेरे भाई वैभव सिंह एक बार फिर चर्चाओं में है। उनके द्वारा अपने नाम निर्देशन पत्र में जिला निर्वाचन अधिकारी से जो चुनाव चिन्ह देने की मांग की गई है उसमें जूता या चप्पल प्रमुख है। इसके अलावा सीटी चुनाव चिन्ह उनकी तीसरी पसन्द है। उल्लेखनीय है कि 3 अप्रैल को नाम वापसी की प्रक्रिया संपन्न होने के बाद प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह का आवंटन किया जाएगा। इसके पूर्व वह नाम वापसी के लिए दबाव की बात करते हुए एसपी को आवेदन देकर सुरक्षा की मांग भी कर चुके हैं।

व्यापारी संघ के होली मिलन में नृत्यांगना ने ठुमके लगाए

जिला व्यापारी संघ के होली मिलन समारोह में नृत्यांगना ओं ने जमकर जलवा बिखेरा। रंग पंचमी के मौके पर गणेश पुरम में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन से लेकर भाजपा प्रत्याशी के चचेरे भाई प्रदुमन सिंह सहित भाजपा कांग्रेस के अनेक नेता गण शामिल हुए। बड़ी संख्या में व्यापारी बंधुओं की मौजूदगी में होली मिलन के साथ गीत संगीत के आयोजन में जहां प्रदुमन सिंह ने रंग बरसे गीत गाया वह इसके बाद नृत्यांगना द्वारा चुम्मा चुम्मा की तर्ज पर अनेक फिल्मी गीतों पर रंगारंग प्रस्तुतियो का दौर देर तक चलता रहा। इस दौरान लोग कोरोना काल की गाइडलाइन को भूलते हुए मस्ती में झूमते गाते नजर आए।

सीएम ने की थी सामूहिक उत्सव नही मनाने की अपील

 मप्र में कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखकर रंग पंचमी के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने आज ही जहां भोपाल में प्रदेशवासियों से रंग पंचमी पर सामूहिक आयोजन नहीं करने की अपील की थी। वही इसके पूर्व दमोह में 30 मार्च को आयोजित कार्यक्रम के दौरान सभा मंच से भी सीएम ने मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की थी। इसके बावजूद आज दमोह में जो भी आयोजन हुए उनमें अधिकांश लोग मास्क तथा सोशल डिस्टेंस की अनदेखी करते नजर आए।

Post a Comment

1 Comments

  1. कहीं भी कोरोना को लेकर कोई सकता नहीं,,144धारा क्या होती ,प्रशासन होना नजर आता दिख रहा,

    ReplyDelete