Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

उपचुनाव की बेला में बीजेपी का गमछा लपेटे पहुंची सागर लोकायुक्त की टीम.. दमोह नपा कर्मचारी संघ के अध्यक्ष को रिश्वत लेते पकड़ा.. इधर पूर्व मंत्री जयंत मलैया होम क्वारंटाइन.. कलेक्टर ने लगवाया कोविड का दूसरा डोज.. अप्रैल के तीसरे दिन 25 मरीज, BJP महामंत्री भी पाजेटिव..

नपा कर्मचारी संघ के अध्यक्ष को रिश्वत लेते पकड़ा..

दमोह। विधानसभा उपचुनाव की बेला में नगरपालिका कर्मचारी संघ के अध्यक्ष और मोहर्रर भागीरथ शर्मा को सागर लोकायुक्त की टीम ने 3500 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। खास बात यह रही कि लोकायुक्त टीम का एक सिपाही बीजेपी का गमछा सिर में बांधे हुए था जिस वजह से रिश्वत ले रहा कर्मचारी चकमा खा गया। हालांकि उसने तत्काल ही रिश्वत की रकम को फेंक दिया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। बाद में कोतवाली में आरोपी को ले जाकर लोकायुक्त टीम द्वारा आगे की कार्यवाही की गई।

सागर लोकायुक्त की टीम के निरीक्षक अभिषेक वर्मा ने मीडिया को बताया कि सिंधी कैंप निवासी रामकुमार कुंदनानी ने सागर लोकायुक्त एसपी को शिकायत की थी कि नगरपालिका के वार्ड मोहर्रर भागीरथ शर्मा के द्वारा उनके मकान के टैक्स की रकम कम करने की एवज में 5000 रुपये की रिश्वत की मांग की जा रही है। जिसके बाद साडे 4500 रुपये में बात तय हो जाने पर एक हजार रुपए पूर्व में आरोपी को दिए जा चुके थे।


जिसके बाद शनिवार दोपहर दमोह पहुंची लोकायुक्त टीम ने सिंधी कैंप छेत्र में संचालित रामकुमार कुंदवानी की दुकान के बाहर ट्रेस कार्यवाही करते हुए 3500 रुपये की रिश्वत लेते ही भागीरथ शर्मा को पकड़ने में देर नहीं की इस दौरान आरोपी ने रिश्वत की रकम को सड़क पर फेंक दिया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी पुलिस लोकायुक्त ने कोतवाली ले जाकर जैसे ही भागीरथ के हाथ धुलाए तो कलर लाल हो गया। जिसके बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

पूर्व वित्तमंत्री जयंत मलैया होम क्वारंटाइन.. 

दमोह। मध्य प्रदेश शासन के पूर्व वित्त मंत्री जयंत कुमार मलैया की धर्मपत्नी डॉ सुधा मलैया जी के लिए कोरोना वायरस के लक्षण पाएं गये है। उनकी कोविड की रिपोर्ट मंगलवार तक आयेगी। उनके संपर्क में रहने के कारण वरिष्ठ चिकित्सकों की सलाह पर जयंत मलैया  ने खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया है। श्री मलैया ने संपर्क में आज सभी लोगों से सावधानी बरतने और अपनी जांच कराने का आग्रह किया है। इस कारण से आगामी सूचना तक पूर्व वित्त मंत्री जी के सभी कार्यक्रम निरस्त किए जाते हैं। इधर जिला भाजपा के महामंत्री रमन खत्री तथा वरिष्ठ नेता अनिल मिश्रा ने भी कोरोना संक्रमण के लक्षणों की संभावना के चलते खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया है।

कलेक्टर ने लगवाया कोविड-19 का दूसरा डोज..

दमोह। कलेक्टर तरूण राठी ने आज शनिवार को कोविड-19 के विरुद्ध अभियान में दूसरा डोज लगवाया कहा अपनी बारी आने पर टीका जरूर लगवाये। साथ ही उन्होंने कहा भारतीय वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित और कारगर है, अपनी बारी आने पर सभी टीका जरूर लगवाएं। उन्होंने कहा विभागों ने कोरोना काल के दौरान जो सेवा-भाव से समाज के लिए कार्य किया है यह अभूतपूर्व है।

अप्रैल के तीसरे दिन 25 मरीज सामने आये..

दमोह। अप्रैल के तीसरे दिन 25 कोरोना मरीज सामने आये हैं, इनमें 02 फीमेल एवं 23 मेल मरीज हैं, इनमें टण्डन बगीचा दमोह से 02, मुकेश कॉलोनी दमोह से 01, वसुंधरा नगर दमोह से 01, पथरिया से 01, जबलपुर नाका दमोह से 03, भटेरा दमोह से 01, जटाशंकर दमोह से 01, बजरिया वार्ड 01 से 02, विजय नगर दमोह से 02, दमोह से 02, श्याम नगर दमोह से 01, सिविल वार्ड 02 से 01, बजरिया 07 से 01, नया बाजार 05 से 01, न्यू पुलिस लाईन दमोह से 01, बादंकपुर से 01, खोजाखेडी से 01, सिविल वार्ड 09 दमोह से 01, विवेकानंद नगर दमोह से 01 मरीज शामिल हैं। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉं संगीता त्रिवेदी ने जिले के निवासियों से आग्रह किया हैं कि अभी कोरोना गया नही हैं आने वाले 6 माह और परस्पर सामाजिक दूरी और हाथ धोते रहें।

Post a Comment

0 Comments