Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह जिले में बेखोफ बदमाश बात बात में खून बहाने पर अमादा.. मामूली बात पर से सीताबावली निवासीें युवक पर चाकू से हमला.. इधर तेजगढ़ थाना क्षेत्र में जबलपुर निवासी युवक को गोली मारकर बाइक सवार फरार..

 बेखोफ बदमाश बात बात में खून बहाने पर अमादा.. 

दमोह। जिले में बेखोफ बदमाश बात बात में खून बहाने पर अमादा नजर आने लगे है। मीट मार्केट मामले को एक किराना व्यापारी पर दनादन बार करके लहूलुहान किए जाने का घटनाक्रम अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक युवक फिर चाकूबाजी का शिकार होकर अस्पताल पहुच गया। इधर तेजगढ़ थाना क्षेत्र में सरे राह गोली बाजी का घटनाक्रम सामने आया है। जिसमें घायल युवक को तेंदूखेड़ा से जबलपुर रैफर कर दिया गया है।

 दमोह कोतवाली अंतर्गत सीताबावली महाकाली मंदिर क्षेत्र निवासी बृजेश राठौर नाम के युवक को चाकू बाजी का शिकार होने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरती प्रिंटिग प्रेस में काम करने वाले ब्रजेश ने पुलिस को बताया कि मामूली बात पर से शिवा चौरसिया नाम के युवक ने पहले उसका मोबाइल तोड़ दिया तथा आपत्ति जताने पर गालीगलौच करते हुए चाकू से हमला करके उसके मोबाइल लेकर भाग गयाा। मामले में कोतवाली पुलिस ने धारा 294, 323, 324, 506 के तहत शिवा व साथियों के खिलाफ अपराध दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 बीच सड़क पर गोली मारकर भागे बाइक सवार.. 

तेजगढ़ थाने के कंसा घाट के पास शनिवार शाम सात बजे के करीब बीच सड़क पर बाइक सवार द्वारा गोली चलाने से जबलपुर निवासी एक युवक के घायल हो जाने का सनसनी खेज घटनाक्रम सामने आया है। घायल युवक को तेंदूखेड़ा से प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रैफर कर दिया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर जबलपुर निवासी रोहित वर्मन अपने पाटन निवासी दोस्त तेजी सिंह के साथ उसकी बहन के घर तेजगढ़ के पतलोनी आया था। जहां से बाइक से वापिस लौटते समय कंसा के पास विशाल आदिवासी निवासी सैलबाड़ा ने तेजी सिंह को माउजर से।गोली मार दी। जो रोहित वर्मन के पैर में घुस गई। जिसके बाद घायल रोहित को बाइक से ही तेन्दूखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां हालत गंभीर होने पर तुरंत ही जबलपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि तेजी सिंह और विशाल आदिवासी के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी जिसके कारण आज गोली मार दी। लेकिन वह गोली उसको ना लगकर उसके दोस्त रोहित वर्मन को लग गई और वह घायल हो गया। आरोपी मौका स्थल से ही फरार बताया गया है तेजगढ़ पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है..

Post a comment

1 Comments