Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सिवनी जिले में बेहद दर्दनाक सड़क हादसा.. छिंदवाड़ा निवासी टीआई नीलेश परतेती की स्कॉर्पियो गाड़ी.. ट्रांसफार्मर से टकराकर कुएं में गिरकर पलटी.. छपारा थाना टीआई के साथ एक आरक्षक की मौत.. रेस्क्यू कर निकाले गए शव..

 ट्रांसफार्मर से टकराकर स्कॉर्पियो कुएं में गिरकर पलटी

सिवनी/छिन्दवाड़ा । मप्र के सिवनी जिले में हुए एक बेहद दर्दनाक दिल दहला देने वाला सड़क हादसे पुलिस विभाग के एक निरीक्षक के साथ एक आरक्षक की भी मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। कुए में उल्टी पड़ी गाड़ी को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू किया गया। क्रेन की मदद से गाड़ी को कुएं से बाहर निकाला गया । वहीं छिंदवाड़ा जिले के निवासी थे टीआई नीलेश परतेती का शनिवार शाम गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। 
सिवनी जिले के बंडोल कान्हीवाड़ा रोड पर पौड़ी बीसाबाड़ी के पास ट्रांसफार्मर से टकराकर छपारा टीआई नीलेश परतेती की स्कॉर्पियो गाड़ी कुएं में गिरकर पलट गई। बाद में घटना की जानकारी लगने पर क्रेन की मदद से गाड़ी को कुएं से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक टीआई नीलेश परतेती के साथ आरक्षक चंदू चोधरी की सांस थम चुकी थी। 

घटना की जानकारी लगने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों के अलावा स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और उसके बाद ही कुए में उल्टी पड़ी गाड़ी को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया गया। बंडोल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

छिंदवाड़ा जिले के निवासी थे टीआई नीलेश परतेती.. 

छिन्दवाड़ा जिले के निवासी टीआई नीलेश परतेती की हादसे में दुखद निधन की खबर परिजनों तक पहुचते ही गमगीन माहौल बन गया। साहेब लाल परतेती के जेष्ठ पुत्र छपारा थाना में पदस्थ निरीक्षक नीलेश परतेती का की अंतिम यात्रा शनिवार शाम उनके पैतृक निवास न्यू  पंजाब लॉन के पास छिंदवाड़ा से मोक्षधाम के लिये रवाना हुई। इस दौरान सैकड़ों लोगों की आंखे नम थी। श्री परतेती पुलिस विभाग में पदस्थ  प्रेम परतेती और प्यारेलाल परतेती के अनुज भ्राता है। विनम्र श्रद्धांजलि..

Post a Comment

0 Comments