Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर अनियंत्रित बाइक ट्राले से टकराई.. मगरोन से इलाज कराने दमोह जा रहे बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर दर्दनाक मौत.. देर तक लगा रहा जाम, बटियागढ़ थाना पुलिस जांच में जुटी..

 अनियंत्रित बाइक ट्राले से टकराई, दंपत्ति की दर्दनाक मौत..

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 22 किलोमीटर दूर दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर बटियागढ़ थाना अंतर्गत चैनपुरा बस स्टैंड पर हुए दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दंपत्ति की ट्राले से टकराने के बाद चपेट में आ जाने से मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर मगरोन निवासी बबलू लोधी अपनी पत्नी चमेली बाई के साथ बाइक से इलाज कराने के लिए दमोह आ रहा था रास्ते में चैनपुरा के समीप अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्राला से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के साथ बाइक सवारों के भी परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर देर तक जाम के हालात बने रहे। बाद में बटियागढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तथा आवागमन सुचारू कराया। 

पलक झपकते घटित इस दर्दनाक हादसे के संदर्भ में ग्रामीण प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक के अचानक अनियंत्रित होने के बाद वह रांग साइड से ट्राला से जाकर टकरा गई। जिससे बाइक सवार दंपत्ति ट्राला की चपेट में आने के साथ उनके भी परखच्चे उड़ गए तथा प्राण पखेरू निकलने में भी देर नहीं लगी। बटियागढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके ट्राला को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लेकर तथा जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। दुर्घटना स्थल शकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments