Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह सागर रोड पर संचालित राजस्थान ढाबे के बाहर खड़ी पिकअप से.. गढ़ाकोटा थाना पुलिस ने पकड़ी दस लाख की अवैध शराब.. कटनी से लाई गई 230 पेटी अवैध शराब की तस्करी मामले की जांच में जुटी पुलिस..

शराब ठेकेदार ने पकड़वाई 230 पेटी अवैध देशी शराब

दमोह सागर स्टेट हाईवे पर गढाकोटा के राजस्थान ढाबा के बाहर खड़ी एक पिकअप गाड़ी में भरी करीब 10 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब को पकड़े जाने की कार्यवाही पुलिस द्वारा की गई है। यह कार्यवाही स्थानीय शराब ठेकेदार के मैनेजर की सूचना के आधार पर गढ़ाकोटा थाना पुलिस द्वारा किये जाने की जानकारी भी सामने आई है। इस शराब को कटनी से पिक अप में लाने और किसी बिट्टू दुबे के यहां पहुंचाने की बात भी कही जा रही है।

मध्य प्रदेश में माफिया कार्यवाही के बाद भी अबैध शराब कारोबारीयो सबक नही मिल रहा है ओर अभी भी बेखोफ अबैध शराब का परिवहन कर ये शराब कारोबारी इस अबैध शराब मे लिप्त है। ताजा मामला गढाकोटा से सामने आया है जहां सागर दमोह रोड पर कटनी से पिक अप मेक्स कि बंद गांड़ी में लायी जा रही अवैध शराब को शराब कम्पनी के मैनेजर द्वारा पकड़वाया गया है। पुलिस ने ड्राइवर सोनू कोरी व एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लेकर वाहन क्रमांक mp 15 g 1570 को जप्त कर लिया है। ड्राइवर सोनू कोरी ने बताया कि वह कटनी से पिकप वाहन में बिट्टू दुबे की अवैध देशी शराब ला रहा था जो आज सुबह दमोह मार्ग पर पकड़ ली गयी।  जांच अधिकारी एएल खेरवार बताया कि 230 पेटी अवैध लाल देसी मसाला शराब को जब करके जांच की जा रही है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments