Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

पथरिया विधायक श्रीमति रामबाई की बेटी की जन्मदिन पार्टी में.. भाजपा से मोदी आ गए और कांग्रेस से सोनिया.. रामबाई को हाथी आओ सो सबरे पकर गए कोनिया.. गीत पर जमकर डांस के साथ धमाल की विडियो हुई वायरल..

विधायक रामबाई की बेटी की जन्मदिन पार्टी में धमाल..

दमोह। पथरिया से बहुजन समाज पार्टी की निलंबित विधायक श्रीमती रामबाई सिंह परिहार एक बार फिर अलग अंदाज में डीजे की धुन पर नृत्य अवतार में नजर आई। अवसर था उनकी बिटिया मेघा के जन्म दिन की पार्टी का। इस दौरान जन्मदिन का केक भी काटा गया और बिटिया को जन्मदिन की बधाइयां भी दी गई। बिटिया मेघा ने सबको केक खिला कर बर्थडे को सेलिब्रेट किया। इस दौरान विधायक श्रीमती राम बाई बेहद खुश नजर आई और उन्होंने रिश्तेदारों के साथ फिल्मी और लोक गीतों की धुन पर डांस के ठुमके भी लगाए। लेकिन लोकप्रिय बुंदेली गायक जित्तू खरे के जिस गीत पर सामूहिक डांस ने सबसे ज्यादा चैंकाया वह था भाजपा से मोदी आ गए और कांग्रेस से सोनिया.. राम बाई को हाथी आओ तो सबरे पकर गए कोनिया.. इस गीत पर मस्ती भरा माहौल यह दर्शाने काफी था कि आज भी उन सब के  मन मे हाथी ही बसा है.. हाथ तथा कमल वाले तो कोनिया में है..

श्रीमती रामबाई सिंह परिहार के दमोह स्थित आवास पर आयोजित इस बर्थडे पार्टी की जो वीडियो मीडिया में वायरल हुई है उनमें विधायक जी की ननद भोजाई से लेकर अन्य रिश्तेदार व उनके बच्चे तथा मेघा की सहेलिया भी नाचते झूमती नजर आई। लेकिन श्रीमान गोविंद सिंह परिहार दूर दूर तक नजर आए। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों हटा कोर्ट द्वारा देवेंद्र चैरसिया हत्याकांड में गोविंद सिंह परिहार का नाम फिर से जोड़े  जाने के आदेश के बाद से वह भूमिगत बताए जा रहे हैं। जबकि विधायक रामबाई द्वारा हटा कोर्ट के निर्णय के खिलाफ हाई कोर्ट जाने की बात कही गई है। 


ऐसे तनाव भरे माहौल के बीच बेटी के जन्मदिन की वीडियो में जश्न जैसे माहौल से अंदाजा लगाया जा रहा है कि राजनीतिक तनाव की छाया बच्चों पर नहीं पढ़ने देने के लिए ही जन्मदिन का यह सेलिब्रेशन करके बच्चों को यह संदेश देने की कोशिश की गई होगी कि हाईकोर्ट से उम्मीद अभी बाकी है..

Post a comment

0 Comments