Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

नाबालिग ने एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी से किया शादी से इंकार.. गुस्साए आशिक ने माशूक पर किया छुरे से वार और घर आकर फांसी लगाकर कर ली खुद की जीवन लीला समाप्त.. नाबालिक सागर रेफर, गढ़ाकोटा पुलिस जांच में जुटी..

 शादी से मना करने पर चाकू से हमला कर प्रेमी ने फांसी लगाई

सागर। गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के गुंजोरा में शादी के लिए मना करने पर प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद प्रेमी ने गढ़ाकोटा में आकर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। लड़की को गंभीर हालत में इलाज के लिए गढ़ाकोटा के अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे सागर रेफर कर दिया। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गढ़ाकोटा के सुभाष वार्ड निवासी रविंद्र जैन 35 वर्ष गुंजौरा की एक 16 साल की लड़की से प्रेम करता था। फोन पर उनकी रोज बात होती थी। सोमवार की शाम को जब लड़की गांव के बाहर शौच के लिए गई तो रविंद्र भी वहां पहुंच गया। रविंद्र ने लड़की को शादी के लिए कहा, लेकिन लड़की ने शादी से मना कर दिया, जिसके बाद रविंद्र ने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया। लड़की के पेट और हाथ में गंभीर चोटें आईं। हमला कर रविंद्र गढ़ाकोटा भाग आया। 

लड़की को मरा समझ उसने अंबेडकर वार्ड में लिए किराए के मकान में रात करीब साढ़े 8 बजे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि रविंद्र द्वारा लिए गए किराए के मकान में उसके साथ दोस्त भी रहते थे। लड़की पर हमला कर उसने दोस्तों से मकान की चाबी ली और वहां जाकर अंदर वाले कमरे में फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतक रविंद्र आपराधिक प्रवृत्ति का था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कामय कर जांच शुरू कर दी है। रवि सोनी की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments