Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर जबलपुर स्टेट हाइवे पर कोहरे की धुंध में रफ्तार का कहर.. वन विभाग के बेरियर को तोड़कर भागे बिना लाइट के ट्रक ने.. तेंदूखेड़ा के पास विद्युत पोल को तोड़कर सड़क किनारे पलटी खाई.. पुलिस को रात भर करना पड़ी रखवाली..

 वन विभाग के बेरियर और विद्युत पोल को तोड़ पलटा ट्रक

दमोह। सागर रहली जबलपुर स्टेट हाईवे पर तेंदूखेड़ा के समीप कोहरे की धुंध के बीच  रफ्तार के कहर का एक और मामला सामने आया है। इस बार तेल के जारों से भरा एक तेज रफ्तार ट्रक झापन में वन विभाग के बैरियर को तोड़ने  के बाद पकड़े जाने के डर से कई किलोमीटर तक तेज रफ्तार में भागा। जबकि ट्रक की लाइट खराब होकर बंद हो चुकी थी और बाद में यह ट्रक बमोरी गांव के पास विद्युत पोल से टकरा कर पलट गया। रात एक बजे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को तेल चोरी होने की आशंका में रात भर पहरेदारी करना पड़ी।


तेन्दूखेड़ा मुख्यालय से तीन किलोमीटर दूर सागर रहली स्टेट हाईवे मार्ग पर तथा बम्हौरी गांव में एक ट्रक तेज रफ्तार मे सड़क पर लगे संकेत मील तथा लाइट के खम्भे को तोड़ते हुए पलट गया। इस हादसे से ट्रक में रखे तेल के गुम्मा बिखर गए। रात एक बजे हैड्रड डायल को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। 

ट्रक चालक योगेश प्रजापति ने बताया कि वह है ट्रक क्रमांक MP 04 GA 3533 जो कि विदिशा से सागर रहली मार्ग से तेल से भरे हुए 650  गुम्मा लेकर वह जबलपुर जा रहा था और रात का समय था जिससे ही वह बम्हौरी की घाट की उतारा रहा था उसी समय ट्रक की लाइट खराब हो गई और वह ट्रक से नियंत्रण खो बैठा। ट्रक में लाखों रुपए का खाने वाले तेल के गुम्मा भरे थे जिसके कारण रात भर पुलिस को अपना डेरा जमाना पड़ा और ट्रक की रखवाली करने पड़ी वहीं। 


इधर घटना की जानकारी लगने पर शनिवार सुबह मौके पर झापन बैरियर से वन विभाग के कर्मचारी पहुंचे। जिन्होने बताया कि ट्रक चालक नौरादेही अभ्यारण्य की सीमा के झापन का बैरियर को भी तोड़कर आया है। जिसकी पंचनामा कार्रवाई  वनकर्मियों द्वारा यहां पहुंच कर की गई । वहीं चालक ने बताया कि ट्रक को बैरियर से निकालते समय एक कार पीछे लगी थी जैसे ही वह निकला और वहां पर मौजूद वनकर्मी ने बैरियर लगाने का प्रयास करें जिसके कारण वह टूट गया। वही पुलिस मामले की जांच कर रही है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments