Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने पौने चार करोड़ की लागत से गढ़ाकोटा में निर्मित नटराज ऑडिटोरियम लोकार्पित किया.. दमोह तथा सागर जिले के लोग भी कर सकेंगे.. इस आधुनिक ऑडिटोरियम में विविध आयोजन..

 नटराज ऑडिटोरियम का लोकार्पण मंत्री भार्गव ने किया..

 गढ़ाकोटा,सागर। गढ़ाकोटा के गोपाल जी खेल परिसर में तीन करोड़ 75 लाख की लागत से बने नटराज ऑडिटोरियम का लोकार्पण खाली विधायक और मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री पंडित गोपाल भार्गव ने फीता काटकर किया। इस शानदार ऑडिटोरियम में सागर एवं दमोह जिले के लोग भी कार्यक्रम कर सकते है।

 इस अवसर पर आयोजित गरिमामय समारोह को संबोधित करते हुए श्री भार्गव ने कहा कि गढ़ाकोटा का यह पहला वातानुकूलित व आधुनिक तकनीक वाला ऑडिटोरियम बनकर आप को समर्पित किया जाता है ।शहर वासियों को सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए एक शानदार परिसर देने के उद्देश्य से ही ऑडिटोरियम भवन का निर्माण कराया गया है। उन्होंने कहा कि कला के शौकीनों को आर्टोरियम की सौगात समर्पित हुई।  

एक ही परिसर में लोगो को तमाम सुविधाएं उपलब्ध हैं।ऑडिटोरियम में निशुल्क  प्रतियोगिताएं होगी एवं प्रतियोगी  विजेताओं को पुरस्कार दिए जाएंगे। इस शानदार ऑडिटोरियम में सागर एवं दमोह जिले के लोग भी कार्यक्रम कर सकते हैंइसकी खासियत है इसमें 12 बाय 15 फीट की रिमोट से खुलने और बंद होने वाली स्क्रीन, हाई रिवॉल्यूशन, प्रोजेक्टर, स्टेज लाइट्स, इंपोर्टेंट साउंड सिस्टम इत्यादि सहित कई विशेषताओं से सुसज्जित ऑडिटोरियम का निर्माण हुआ है।

श्री भार्गव ने कहा ने इसके निर्माण कार्य के लिए मैं हर 15 दिन में निर्माण कार्य देखने आता था रहली विधानसभा को स्मार्ट सिटी बनाया है राजनीति में इच्छा शक्ति होनी चाहिए। हम दुनिया में ना रहे लेकिन दुनिया हमें याद रखें ऐसा जज्बा होना चाहिए। खादी ग्राम उद्योग बोर्ड के प्रोडक्ट भी लांच किए गए एवं इसकी शुरुआत आप मार्केट में हो जाएगी यहां से लांच होने के बाद इसकी शुरुआत मार्केट में बिक्री के लिए होगी । यह प्रोडक्ट सस्ते एवं अच्छे हैं एवं शासकीय महाविद्यालय द्वारा संपादित सृष्टि पत्रिका कोरोना सतर्कता विशेषांक,  पत्रिका का विमोचन होगा खादी ग्राम उद्योग विभाग के विभिन्न प्रोडक्ट के स्टाइलों का फीता काटकर शुभारंभ किया। 
कार्यक्रम मे मंत्री गोपाल भार्गव ने अपने क्षेत्र के किसानों को सरकार द्वारा सोसायाबीन की राहत राशि की जानकारी देते हुए बताया कि सरकार द्वारा पूरे मध्यप्रदेश मे राहत राशि बटना है रहली विधानसभा क्षेत्र मे लगभग 45 करोड़ की राशि बटेगी,तो अभी उसकी पहली किस्त आई है जो लगभग एक तिहाई 15 ,16 करोड़ है ओर दूसरी किस्त जब आयेगी फिर वह भी 
मिलेगी यह राहत राशि है बीमा अलग मिलेगा।

कार्यक्रम में सागर कलेक्टर दीपक सिंह, पुलिस अधीक्षक अतुलसिंह, जिला पंचायत सीईओ इच्छित गढ़पाले,  हटा विधायक पीएल तंतुबाय, एसडीएम जितेंद्र पटेल तहसीलदार कुलदीप पाराशर, जनपद अध्यक्ष संजय दुबे, अभिषेक भार्गव, ईई एचएस जयसवाल, साहित्य तिवारी, उपयंत्री दिनेश रावत, महेश कोरी, एसडीओ वीके मिश्रा, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष भरत चौरसिया पूर्व उपाध्यक्ष मनोज तिवारी सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन आशीष जैन ने किया। रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments