Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर अंधेरी रात में रफ्तार का कहर.. सफारी कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर दर्दनाक मौत.. बेटी के फलदान की खुशियां मातम में बदली.. एक अन्य घायल जिला अस्पताल में भर्ती..

 सफारी की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर दर्दनाक मौत..

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर बक्सवाहा छतरपुर मार्ग पर बटियागढ़ के समीप लुकायन बकायन की पुलिया पर देर रात हुए दर्द नाक सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटना क्रम सामने आया है। पुलिस ने टक्कर मारने वाली सफारी गाड़ी को पकड़कर चालक को गिरफ्तार कर लिया वही शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार शहनाई पिपरिया निवासी सेवक सिंह लोधी अपने बेटे कल्लू सिंह के साथ बाइक से बटियागढ़ बेटी का फलदान करके वापस अपने गांव लौट रहे थे। रास्ते मे लुकायन की पुलिया पर उनकी बाइक क्रमांक एमपी 34 एमएल 1448 को सामने से आ रही सफारी गाड़ी क्रमांक एमपी 20 सीबी 8204 ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे सड़क पर गिरने के बाद दोनों दोबारा नहीं उठ सके।
इधर घटना की जानकारी तत्काल हंड्रेड डायल को दिए जाने के साथ बटियागढ़ थाना प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा 108 की मदद से हादसे के शिकार लोगों को अस्पताल भिजवाया गया। लेकिन तब तक 2 लोगों की सांसें थम चुकी थी वहीं एक अन्य घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने टक्कर मारने वाली सफारी गाड़ी को पीछा करके पकड़ लिया गया। मामले में गिरफ्तार किए गए सफारी चालक का नाम मडिया कजरा निवासी बसंत पटेल बताया गया है।
इस दर्दनाक हादसे की वजह से बेटी के फलदान की खुशियां जहां मातम में बदल गई वही पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो जाने से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। ओम शांति शांति..

Post a comment

0 Comments