Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कचौरा बाजार में संचालित कनेक्शन मेडिकल में चोरी की तीसरी वारदात को अंजाम देकर चोरों ने हेट्रिक लगाई.. पुलिस डॉग भी नहीं लगा सका सुराग.. इधर दिसंबर के 11 वे दिन पांच पोजेटिव रिपोर्ट.. लगातार दूसरे दिन मेडिकल बुलेटिन अपडेट नही..

  कनेक्शन मेडिकल में चोरी की तीसरी वारदात को अंजाम..

दमोह। नगर के कचौरा शापिंग सेन्टर क्षेत्र में स्थित सोसायटी के काम्पलैक्स में कनेक्शन मेडिकल में पिछले कुछ समय में चोरों ने रात के समय तीसरी बार धावा बोलकर चोरी की हैट्रिक कर ली है। कोतवाली में आज भी  रिपोर्ट के बाद पुलिस डॉग मौके पर पहुचा लेकिन वह भी चोरों का कोई सुराग नही लगा सका। आज भी जब चोरी की वारदात की शिकायत लेकर रिपोर्ट करने के लिए दुकान संचालक राजेंद्र तिवारी कोतवाली पहुंचे तो उन्हें पुलिस की कमी से लेकर अन्य दूसरे प्रकार के लेक्चर सुनने को मिले।

एमआर राजेंद्र तिवारी कचोरा बाजार क्षेत्र में थोक मेडिकल स्टोर संचालित किए हुए हैं। रोज की तरह आज भी जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान के ताले के साथ एक दरवाजा टूटा देख कर उनके होश उड़ गए। दुकान में रखी दवाइयां तो चोरों के काम की नहीं थी लेकिन दराज में रखी रखें ढाई हजार रुपए की नगदी ले जाने से चोर नहीं चुके। घटना की जानकारी तत्काल हंड्रेड डायल को दिए जाने के बाद मेडिकल यूनियन के सचिव अनिल कोटवानी को सूचना दी गई और उसके बाद कोतवाली में जाकर शिकायत दर्ज कराई गई।  पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और खोजी कुत्ते की मदद भी ली लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस आश्वासन दिया है जल्दी ही चोरों को पकडेगे क्योंकि ये लगातार एक ही दुकान की तीसरी चोरी की वारदात है।

दिसंबर के ग्यारहवें दिन फिर से पांच पोजेटिव रिपोर्ट..

दमोह। दिसंबर के 11 वे दिन 5 नए मरीज मिलने से  जिले में टोटल कोविड-19 केसों की संख्या बढ़कर  2506 हो गई है। जिले में आज 05 केस सामने आये हैं। इसमें 01 फीमेल मरीज और 04 मेल मरीज शामिल है, मेल मरीज 17, 18, 23 और 95 वर्ष के शामिल है। साथ ही फीमेल मरीज 27 वर्ष शामिल है। इसमें शक्ति नगर दमोह से 01, कोरासा दमोह से 01, सिविल वार्ड 4 दमोह से 01, महाकाली चौराहा दमोह से 01, जबलपुर नाका से 01 मरीज शामिल हैं। इधर लगातार दूसरे दिन रात 11:00 बजे तक स्वास्थ विभाग द्वारा मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया था जिस वजह से टोटल बाकी रिपोर्ट आदि को लेकर जानकारी स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Post a comment

0 Comments