Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लाल परी के नशे में ट्रक की स्टेयरिंग संभालना महंगा पड़ा.. पुलिया से नीचे गिरे ट्रक ने ले ली एक कि जान.. दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी.. नरसिंहगढ़ क्षेत्र में शराब दुकान के पीछे हादसे के बाद मची हड़कंप..

 पुलिया से ट्रक नीचे गिरा, एक की मौत दो घायल..

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर  नरसिंहगढ़ के पास  एक ट्रक के पुलिया से नीचे गिर जाने के घटनाक्रम में एक व्यक्ति की मौत हो जाने और दो घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाए जाने का घटनाक्रम सामने आया हादसे की वजह ठंड में लाल परी का जादू सर चढ़कर बोल ना बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नरसिंहगढ़ क्षेत्र में संचालित शराब दुकान के पीछे देर रात कल्याणपुरा पुलिया से हाइवा ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 3283 अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया जिससे गुलाब सिंह की मौके पर ही मौत हो गई वही दो लोग घायल हो गए। जिन को 108 की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया। जानकारी लगने पर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा लोगों से जानकारी ली।

इस दौरान मौजूद लोगों ने बताया कि कल्याणपुरा पुलिया के समीप ट्रक को वैक करते समय यह हादसा हुआ है जिस वजह से ट्रक के पुलिया से नीचे गिर जाने पर गुलाब सिंह की मौत हो गई। ट्रक राधे पटेल का बताया जा रहा है वहीं चालक के नशे में धुत होने की जानकारी सामने आई है। बुधवार को पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। और पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच करेगी।

Post a comment

0 Comments