Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मप्र के दमोह जिले में नाबालिग से रेप के बाद व्हाट्सएप पर वीडियो वायरल कर दी.. पुलिस ने मामला दर्ज कर वीडियो डिलीट कराई.. दो में से एक आरोपी भी नाबालिग.. पुलिस ने एक एक करके दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार..

 एक आरोपी गिरफ्तार दूसरे की तलाश में जुटी पुलिस..

दमोह। यूपी के हाथरस तथा बलरामपुर के बाद राजस्थान में गैंगरेप के मामले सामने आने के बाद अब एमपी में भी इस तरह की वारदातें सामने आ रही है। मप्र के खरगोन, नरसिंहपुर जिले के बाद अब दमोह में ऐसी ही एक वारदात सामने आई है। जिसमें एक युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। और उसके साथी ने वीडियो बनाकर 10 दिन बाद वायरल कर दिया। मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराध दर्ज करके एक आरोपी को तत्काल तथा दूसरे को कुछ घन्टे बाद गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह जिले के गैसाबाद थाना अंतर्गत सामने आए गैंगरेप के मामले में आरोपियों द्वारा वारदात के बाद सोशल मीडिया पर ज्यादती का वीडियो भी वायरल कर दिया। जिसकी जानकारी शुक्रवार शाम जैसे ही गैसावाद थाना प्रभारी संदीप दीक्षित एवं हटा एसडीओपी निशेत पटेल को लगी तो सबसे पहले साइबर सेल की मदद से घटना के वायरल वीडियो को आगे फैलने से रोकने के लिए सोसल मीडिया से डिलीट कराने की कार्रवााई की गई। वहीं आरोपियों के विरुद्ध पास्को एक्ट तथा आईटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए उनकी तलाश शुरू की गई। 

दमोह एएसपी शिवकुमार सिंह ने गैसाबाद थाना क्षेत्र में नाबालिक के साथ 22 सितंबर को रेप के बाद दूसरे आरोपी ने वीडियो बना ली थी। दस दिन बाद कल वीडियो वायरल होने पर मामला पुलिस तक पहुचा।   वहीं आरोपियों की खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किए जाने तथा नाबालिग आरोपी के पकड़े जाने के बाद दूसरे आरोपी की भी सरगर्मी से तलाश कर गिरफ्तारी की जानकारी सामने आई है। मामले की संवेदनशीलता को ध्यान में रखकर फिलहाल इतना ही बताना उचित होगा की पीड़ित तथा आरोपी दोनों गैसाबाद थाना क्षेत्र के निवासी होने के साथ पर पिछड़े वर्ग की अलग-अलग जातियों से हैं।

Post a comment

0 Comments