Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अक्टूबर के आठवें दिन राहत भरी खबर.. सिर्फ पांच पाजेटिव रिपोर्ट इधर 37 यौद्धाओ ने जीती कोरोना की जंग.. कलेक्टर ने कहां कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है.. कोविड-19 से जुड़े आचार -व्यवहार का अनुसंरण करना होगा..

 सिर्फ पांच पाजेटिव इधर 33 ने जीती कोरोना की जंग..

दमोह। लगातार कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते नए मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि की खबर के बीच अक्टूबर के आठवें दिन राहत भरी खबर सामने आई है। गुरुवार को जहां सिर्फ पांच पाजेटिव रिपोर्ट सामने आई है वही 33 मरीजों ने कोरोना की जंग जीतकर घर वापसी की है। जिससे जिले में अब टोटल कोविड-19 केसों की संख्या 1876 तक पहुच गई है वही ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1344 हो गई है। आज जो 5 नए मरीज आए हैं उनमें से तीन दमोह शहर के तीन गुल्ली टण्डन बगीचा और खजरी मोहल्ला क्षेत्र के निवासी हैं वही एक मरीज बनवार तथा एक देवरान का निवासी बताया गया है। 

 लगातार दसवें दिन पॉजिटिव रिपोर्ट में गिरावटलगातार दसवें दिन कोरोना संक्रमण के मरीजों की मिलने की संख्या में कमी आई है। 8 अक्टूबर को 5 मरीज मिलने के पहले 7 अक्टूबर को 19, छह अक्टूबर को 17, पांच अक्टूबर को 29, चार अक्टूबर को 16, तीन अक्टूबर 15, दो अक्टूबर को 24, एक अक्टूबर को 34, तीस सितंबर को 29, उनतीस सितंबर को 28 मरीज मिले थे। जबकि उसके पूर्व 28 सितंबर को 50 मरीज मिले थे।

कलेक्टर ने कहां कोरोना का खतरा अभी टला नहीं 

दमोह कलेक्टर श्री तरूण राठी ने जिले के निवासियों से कहा है कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है। कोरोना से बचने के लिए हमें कोविड-19 से जुड़े आचार -व्यवहार का अनुसंरण करना होगा। उन्होंने सभी से आव्हान किया है कि आईए प्रतिज्ञा करें की कोरोना से बचाव के लिए पूरी सावधानी बरतेंगे। उन्होंने सभी से शपथ का प्रारूप भरकर अपने सोशल मीडिया एकांउट पर अपलोड करने और कोरोना के खिलाफ जन-जागरण का हिस्सा बननें की बात कही।कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है। कोरोना से बचने के लिए हमें कोविड19 से जुड़े आचार-व्यवहार का अनुसरण करना होगा। आइए, प्रतिज्ञा करें कि कोरोना से बचाव के लिए पूरी सावधानी बरतेंगे। आप शपथ का प्रारूप भरकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करें और कोरोना के खिलाफ जनजागरण का हिस्सा बनें। आपके सहयोग से ही सुरक्षा है।

Post a comment

0 Comments