Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई.. अस्थि विसर्जन से लौटे मारुति सवार लोगो के गाड़ी से उतरते ही भड़की भीषण आग.. देखते ही देखते धू-धू करके मारुति हो गई खाक.. दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर सिग्रामपुर ढाबा पर.. मारूती सवार 8 लोग बाल बाल बचे..

देखते ही देखते धू-धू करके मारुति हो गई खाक..
दमोह। कहावत है कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय। यह कहावत जब कभी चरितार्थ होती है तो लोग ऐसे दोहराते अर्थात याद जरूर करते हैं। ऐसे ही कुछ हालात दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर सिग्रामपुर ढाबा के समीप बनते नजर आए। एक मारुति वैन से उतरकर ड्राईवर ढाबा में खाने खाने के लिए गया तो अन्य लोग भी गाड़ी से उतर गए। तभी देखते ही देखते अचानक मारुति वैन में से आग की लपटें उठने लगी तथा लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने पूरा जोर पकड़ लिया।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार चंडी चोपड़ा गांव के निवासी  कमलेश चौधरी अपने परिजन रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार को अस्थियां विसर्जित करने के लिए नर्मदा जी गए थे। वहां से लौटते समय सिग्रामपुर ढाबा के पास गाड़ी रुकी थी। तभी अचानक गाड़ी में आग की लपटें उठने लगी। देखते ही देखते गाड़ी जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि यह मारुति वैन गैस किट से संचालित थी तथा हादसे की वजह भी यही गैस किट माई जा रही है।
   आग भड़कने की बजह  पीछे रखे सिलेंडर में होने वाले रिवास की बजह से आग भड़कना बताया जा रहा है वहीं यदि सिलेंडर में ब्लास्ट हो जाता तो गाड़ी के परखच्चें उड़ते देर नहीं लगती। सिग्रामपुर चौकी प्रभारी लक्ष्मी प्रसाद तिवारी ने बताया मारुति वैन क्रमांक MP 34 BA 0496  मैं अचानक आग लगने के बावजूद गाड़ी में सवार सभी लोग सुरक्षित है। पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है। सिग्रामपुर जबेरा से निवेश/ मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments