Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

साथ जीने का वादा पूरा नहीं कर सके तो साथ में दे दी जान.. जंगल में प्रेमी युगल के कंकाल नुमा शव मिलने से सनसनी.. आपस में रिश्तेदार निकले प्रेमी युगल के शवों की दूसरे दिन हुई पहचान.. देहात थाना और तेजगढ़ थाने में दर्ज हुए थे इनके गुम इंसान.. नोहटा थाना पुलिस जांच में जुटी..

जंगल में प्रेमी प्रेमिका के कंकाल मिलने से सनसनी
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर नोहटा थाना अंतर्गत भेंसखार के जंगल में युवक युवती के शव {कंकाल} फांसी के फंदे पर पेड़ पर झूलते मिलने का घटनक्रम सामने आया है। जानकारी लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई तथा ग्राम के कोटवार द्वारा नोहटा थाना पुलिस को जानकारी दी गई। वहीं आसपास के क्षेत्रों में भी पेड़ पर लाशें लटकने की खबर जंगल की आग की तरह फैलते देर नहीं लगी।
मौके पर पहुंची नोहटा थाना पुलिस को भैंसखार के जंगल में एक ही रस्सी से पेड़ पर लटकते मिले कंकाल { शवो } को एफएसएल टीम की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई करते हुए उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही शव करीब महीने भर पुराने नजर आ रहे हैं। इनकी स्थिति को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह दोनों प्रेमी युगल हो सकते हैं। जो साथ जीने की कसम को पूरा नहीं कर पाने के हालत मैं एक साथ फांसी पर झूल कर साथ मरने की कसम को पूरा कर बैठे हो। 
मामले में नोहटा थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह का कहना है कि फिलहाल इन दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं आसपास के क्षेत्र में इनकी पतासाजी के प्रयास किए जा रहे हैं। आसपास के थाना क्षेत्रों  के गुम इंसानों के आधार पर भी पतासाजी की जा रही है। 
 प्रेमी युगल की हुई पहचान आपस में रिश्तेदार निकले 
नोहटा थानां प्रभारी ने एस एस राजपूत ने बताया कि शुक्रवार को भेंसखार के जगलो मैं पेड़ से फांसी के फंदे पर लटके मिले अज्ञात प्रेमी युगल जोड़े की शिनाख्त आज परिजनों के द्वारा की गई जिसमें मृतक युवती केशा बाई पिता श्रीराम रैकवार उम्र 20 वर्ष निवासी राजी इमालिया थानां दमोह देहात वहीं मृतक युवक तेजगढ़ थाने के गांव गूढा निवासी हल्ले पिता विजय रैकवार उम्र 23 वर्ष के रूप मे शिनाख्त हुई है प्रेमी युगल आपस मे सगे रिश्तेदार बताए जाते है प्रेम प्रसंग के चलते प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।

Post a comment

0 Comments