Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अवैध संबंधों के शक के चलते मामा ने किया.. कलयुगी भांजे पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला.. जिला अस्पताल में डाक्टर की अनुपस्थिति में.. वार्ड वाय ने 20 टांके लगाकर जान बचाई.. गंभीर हालत में प्रायवेट एंबुलेंस से जबलपुर रैफर..

 मामा ने किया कलयुगी भांजे पर कुल्हाड़ी से हमला
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 32 किलोमीटर दूर पटेरा थाना अंतर्गत बाइक सुधारने का काम करने वाले एक युवक के ऊपर दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किए जाने की वारदात से सनसनी पूर्ण हालात निर्मित हो गए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान युवक को जिला अस्पताल पहुंचाते हुए हमलावर को कुल्हाड़ी सहित हिरासत में ले लिया। इधर जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद घायल जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार शाम पटेरा के शोभा नगर निवासी युवक दिलीप अहिरवार के ऊपर गांव से आए मामा राजू अहिरवार ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के भरपूर बार भांजे के सीने पर पड़ते ही खून का फब्बारा छूट पड़ा। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा हंड्रेड डायल पुलिस को सूचना दिए जाने के साथ लोगों ने कुल्हाड़ी लेकर भाग रहे आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

बाद में पटेरा स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद दिलीप को 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां सर्जिकल डॉक्टर की अनुपस्थिति में वार्ड बॉय ने 15 से 20 टांके लगाते हुए घायल की तत्काल जीवन रक्षा तो कर दी लेकिन हालत गंभीर होने से उसे प्राइवेट एंबुलेंस जबलपुर रेफर कर दिया गया।
 वारदात के संदर्भ में पटेरा थाना प्रभारी पीडी मिंज का कहना था कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है प्रथम दृष्टया पूरा मामला अवैध संबंधों का बताया जा रहा है। मामा को संदेह था कि उसकी पत्नी से भांजे के अवैध संबंध हैं। इसी पर से वह दोपहर में गांव से कुल्हाड़ी लेकर पटेरा पहुंचा था। जहां पुरानी अस्पताल के पास बाइक सुधारने का काम करने वाले भांजे के ऊपर उसने जानलेवा हमला कर दिया। अजीतसिंह राजपूत की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments