Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

युवा दिलों की धड़कन बने बुंदेलखंड के बेटे.. मननवीर सिंह बग्गा के नए म्यूजिक एलबम ने मचाई धूम.. मनमेरिये के बाद लांच हुए तीसरे बीडियो म्यूजिक एलबम ने बालीबुड से बुंदेलखंड तक किया धमाल..

 ब्यूटीफुल म्यूजिक एलबम लांच होते ही हुआ पापुलर
बुंदेलखंड के बेटे मननवीर सिंह बग्गा के नए म्यूजिक एलबम ने इन दिनों बालीबुड से लेकर बुंदेलखंड के गांव कस्वों में धूम मचा रखी है। हम बात कर रहे है दमोह के बेटे मननवीर सिंह बग्गा के हाल ही में लांच हुए म्यूजिक एलबम ब्यूटीफुल की। जिसे देश की चर्चित म्यूजिक कंपनी ने लांच किया है।  
मनमेरिये के बाद मननवीर सिंह का यह तीसरा म्यूजिक एलबंम है, जिसके जारी होते ही इसके सभी सांग युवा दिलों की धड़कन बनने के साथ हर जुवां पर है और हर कोई कह रहा है बीयूटीफुल। वीडियो सॉंग ब्यूटीफुल के सिंगर मननवीर सिह बग्गा दमोह निवासी इंद्रजीत सिह बग्गा के बेटे है। बेटे की कामयाबी से पिता के साथ साथ परिजन व पड़ोसी भी बेहद खुश व उसाहित है। सभी को उम्मीद है कि बालीबुड में बुंदेलखंड की धाक जमाने में मननवीर सिंह पूरी तरह से कामयाब हो रहा है।
बचपन से सिंगिंग के शौकीन मुंबई में बीते कई सालों से म्यूजिक की दुनियॉ में अपना नाम कमा रहे मननवीर सिह बग्गा अब किसी परिचय के मोहताज नही अब तो बड़े बड़े स्टार और सिंगर भी इस युवा गायक के कसीदे कसने लगे है।  ब्यूटीफुल म्यूजिक एलबम सॉंग विडियो डारेक्टर नीतीश चंद्रा के निर्देशन में एक ही दिन में मुंबई में शूट किया गया  है। इसके म्यूजिक डारेक्शन वी एस वाय विद्यासागर यादव है। 
इससे पहले भी जी म्यूजिक ने मनमेरिये सॉंग रिलीज किया था । जो काफी लोगों ने पसंद किया था । फिल्म अभिनेता कृष्णा अभिषेक और वरिष्ठ चिकित्सक एवं संगीत प्रेमी डॉ प्रकाश राय  ने कहा मननवीर सिह हमारे बुंदेलखंड के लिए गौरव की बात है कि हमारे शहर का बेटा आज सारे देश मे संगीत की दुनियॉ में अपना मुकाम बना रहा और इलाके का नाम रौशन कर रहा है। यदि आपने अभी तक ब्यूटीफुल एलबंम के बीडियों सांग नहीं सुन है तो जरूर सुनिए आप भी कह उठेंगे ब्यूटीफुल..
बालीबुड से बुंदेलखंड तक अपने बीडियों एलबंम की धूम मचाने वाले दमोह के बेटे मननदीप बग्गा को  AtalNews24 परिवार की ओर से उज्जवल भविष्य की शुभकामनाओं के साथ हार्दिक बधाई ऐसे ही तरक्की करते रहो मननदीप भाई.. अभिजीत जैन की रिपोर्ट   

Post a comment

0 Comments