Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर दमोह टोल प्लाजा के पास स्कूूल बस पेड़ से टकराई.. चालक की मौके पर मौत, पथरिया के दर्जन भर से अधिक बच्चे घायल.. पांच की हालत गंभीर.. भाजपा नेत्री पूर्व विधायिका के स्कूूल की.. बताई जा रही है दुर्घटनाग्रस्त बस..

सिदगुवा टोल प्लाजा के पास स्कूल बस पेड़ से टकराई
सागर/ दमोह स्टेट हाईवे पर स्कूली बच्चों से भरी एक बस पेड़ से टकरा जाने का दर्दनाक घटना क्रम सामने आया है हादसे में बस चालक की मौके पर ही जहां दर्दनाक मौत हो गई वही करीब दर्जन भर बच्चे घायल हो गए जिन्हें सागर श्री हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है 5 बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायल सभी बच्चे दमोह जिले के पथरिया के बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद घटना स्थल पर देर तक अफरा तफरी भरे हालात बने रहे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर के मकरोनिया क्षेत्र में संचालित ग्रेट मैन इंटरनेशनल स्कूल की बस क्रमांक सीजी 04 E 2107 गुरुवार दोपहर स्कूल छुट्टी के बाद बच्चों को लेकर पथरिया लौट रही थी रास्ते में बहरिया थाना अंतर्गत टोल प्लाजा के पास अचानक अनियंत्रित हुई बस सड़क किनारे लगे नीम के पेड़ से टकरा गई हादसा इतना जबरदस्त था कि बस का ड्राइवर साइड का पूरा हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तथा बस चालक फस कर रह गया
 घटना की जानकारी लगते ही लोगों की भीड़ लग गई और कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा बस के पीछे करा कर उसमें फंसे चालक और बच्चों को बाहर निकाला गया बाद में 13 बच्चों को सागर श्री हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जिनमें से 5 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है वही 8 बच्चों को फेक्चर व गंभीर चोटें आना बताया जा रहा है। घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार युवती को बचाने के चक्कर में बस चालक विजय अहिरवार में अपनी जान पर खेलकर हादसे को टालने का प्रयास किया जिसमें उसकी जान चली गई ।लेकिन स्कूटी सवार युवती एवं बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित बच गए।
  मकरोनिया क्षेत्र में क्षेत्र में संचालित ग्रेट मैन इंटरनेशनल स्कूल भाजपा नेत्री और पूर्व विधायक पारुल साहू का बताया जा रहा है। जिसमें आसपास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में बच्चे पढ़ने के लिए सुबह से ही बसों के जरिए स्कूल जाते हैं जो बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है वह पथरिया से गढ़ाकोटा होते हुए बच्चों को लेकर जाती थी। बस में घायल अधिकांश बच्चे पथरिया के जैन समाज के बताए जा रहे हैं। 
 बहेरिया पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है। शाम करीब 5:00 बजे सागर श्री हॉस्पिटल द्वारा जारी बुलेटिन में सभी बच्चों को खतरे के बाहर बताया गया है जिसके बाद परिजनों सहित सभी ने राहत की सांस ली है।

Post a comment

0 Comments