Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पुलिस थाने से चंद कदम की दूरी पर.. दिनदहाड़े स्टाइलिश अंदाज में 25 हजार की उठाईगिरी करने वाले का.. सीसीटीवी में कैद हो जाने के बावजूद नही लग सका कोई सुराग..

 25 हजार की उठाईगिरी करने वाले नही लगा कोई सुराग
दमोह। हटा मुख्यालय पर पुलिस थाने से चंद कदम की दूरी पर दिनदहाड़े हुई उठाई गिरी की वारदात का 24 घंटे बाद भी पर्दाफाश नहीं हो सका है। सीसीटीवी कैमरे में ₹25000 की रकम दिनदहाड़े पार करके भागते हुए युवक की तस्वीरें कैद हो जाने के बावजूद पुलिस तथा शहर के लोग इस युवक का के बारे में पता नहीं लगा सके हैं। जबकि लगातार सोशल मीडिया पर इस शातिर युवक की तस्वीरें और करतूत वायरल हो रही है।
हटा मैं एक मेडिकल स्टोर पर  दवा खरीदने गए  बुजुर्ग के दिनदहाड़े  ₹25000 वहा पर पहले से घात लगाए बैठे एक युवक के द्वारा आसानी से पार कर दिए जाने का यह पूरा नजारा सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड होते देर नहीं लगी। परंतु यह युवक कहां गायब हो गया इसका पता नहीं लग पा रहा है। उठाई गिरी के शिकार हो जाने वाले शख्स का नाम जावहर वार्ड निवासी जागेश्वर पटेल(बड़ागांव) बताया गया है। जिनके जेब से 25000 रुपए निकाल कर भागने बाला युवक पहली नजर में नाबालिक किशोर जैसा नजर आ रहा है।
 वही उसकी हेयर स्टाइल और कपड़ों का पहनावा उसके शहरी क्षेत्र के ही निवासी होने का संकेत करता है। मनुष्य के वही उसके मेडिकल स्टोर के बाहर पहले से बैठे हो ना तथा उठाई गिरी करने के बाद तेजी से भाग जाना कि हालात या बताते हैं कि वह हटा के हालात तथा रास्तों से भी अच्छी तरह से वाफिक था। ऐसे में सवाल यही उठता है कि पुलिस तथा स्थानीय लोग उसकी अभी तक पहचान क्यों नहीं कर सके। हटा से जगदीश विश्वकर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments